IPL: युवराज ने देवदत्त पडिक्कल को कहा- देखते हैं कौन लंबा हिट मार सकता, फिर RCB क्रिकेटर ने यूं किया रिएक्ट

IPL RR vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के नाबाद  72 रन और देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के शानदार 63 रन के दम पर आरसीबी ने आसानी के साथ राजस्थान को 8 विकेट से हरा दिया

IPL: युवराज ने देवदत्त पडिक्कल को कहा- देखते हैं कौन लंबा हिट मार सकता, फिर RCB क्रिकेटर ने यूं किया रिएक्ट

IPL: युवराज ने पडिक्कल को कहा- देखते हैं कौन लंबा हिट मार सकता, फिर RCB क्रिकेटर ने यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • आईपीएल 2020 में 3 अर्धशतक जमाकर पडिक्कल ने बनाया रिकॉ़र्ड
  • पडिक्कल की बल्लेबाजी तुलना युवराज सिंह से हुई
  • युवराज सिंह ने पडिक्कल के बल्लेबाजी स्टाइल पर किया रिएक्ट

IPL RR vs RCB: रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर (RCB) के कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) के नाबाद  72 रन और देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) के शानदार 63 रन के दम पर आरसीबी ने आसानी के साथ राजस्थान को 8 विकेट से हरा दिया. भले ही युजवेंद्र चहल को मैन ऑफ द मैच के खिताब से नवाजा गया लेकिन युवा बल्लेबाज Devdutt Padikkal ने अपनी बल्लेबाजी से फैन्स और क्रिकेट पंडित का दिल जीत लिया. Devdutt Padikkal ने अपने खेले 4 मैचों में से 3 मैच मे अर्धशतकीय पारी खेलकर साबित कर दिया कि वो लंबे रेस के घोड़े हैं. देवदत्त ने एक खास रिकॉर्ड भी अपने नाम कर लिया. आईपीएल के इतिहास में देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) इकलौते ऐसे बल्लेबाज हैं जिनके नाम आईपीएल की पहली 4 पारी में से 3 पारी में 3 फिफ्टी प्लस स्कोर करने का कारनामा किया हो. इससे पहले आईपीएल में ऐसा कारनामा किसी बल्लेबाज ने नहीं किया था.

आईपीएल 2020 में अपना पहला मैच खेलते हुए पडिक्कल ने अर्धशतकीय पारी खेली थी, टूर्नामेंट में इस बल्लेबाज ने मुंबई इंडियंस और सनराइजर्स हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतक जमाने का कमाल कर दिखाया है. अबतक देवदत्त ने आईपीएल 2020 में 43.50 की औसत और 134.88 की स्ट्राइक रेट के साथ 174 रन बनाए हैं, आरसीबी की ओर से इस साल अभी तक सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज भी बन गए हैं. 

देवदत्त पडिक्कल (Devdutt Padikkal) ने अपनी 63 रन की पारी के दौरान 6 चौके और 1 छक्के जमाए. उनके द्वारा लगाए गए फ्लिक शॉट ने फैन्स का दिल जीत लिया और कई फैन्स ने उनके खेलने की स्टाइल को युवराज सिंह की तरह बताया है. यहां तक युवी ने भी ट्वीट कर पडिक्कल के द्वारा खेली गई शानदार फ्लिक शॉट को अपने जैसा बताया. युवी ने ट्वीट में पहले कोहली की बल्लेबाजी की तारीफ की और साथ ही लिखा, " पैडीकल वास्तव में शानदार दिख रहा है., जरूरत है एक साथ बल्लेबाजी करने की और देखते हैं कौन लंबा हिट मार सकता है. युवी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

युवराज के ट्वीट पर पडिक्कल ने रिएक्ट किय़ा और जवाब देते हुए लिखा, " आपके साथ प्रतिस्पर्धा नहीं है पाजी, फ्लिक शॉट मारना आपसे ही सीखा है, हमेशा आपके साथ बल्लेबाजी करना चाहता था.' बता दें कि युवी भी अपनी बल्लेबाजी के दौरान खूबसूरत फ्लिक शॉट मारते थे. फैन्स युवी के फ्लिक शॉट के दिवाने हुआ करते थे. ऐसे में पडिक्कल ने उसी स्टाइल में फ्लिक शॉट मारकर हर किसी को युवी की याद दिला दी. एक्ट्रेस सैयामि खेर (Saiyami Kher) ने भी पडिक्कल की बल्लेबाजी स्टाइल की तुलना युवराज से की है. उन्होंने भी ट्वीट कर अपना रिएक्श दिया है.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​