IPL 2020: चहल ने गेंदबाजी करते हुए शेयर की तस्वीर, मंगेतर Dhanashree Verma ने यूं किया रिएक्ट

IPL 2020: आरसीबी टीम (RCB) का क्वारंटीन खत्म हो गया है जिसके कारण टीम के खिलाड़ी अभ्यास सत्र में जुट गए हैं. विराट कोहली से लेकर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने जमकर अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया

IPL 2020: चहल ने गेंदबाजी करते हुए शेयर की तस्वीर, मंगेतर Dhanashree Verma ने यूं किया रिएक्ट

IPL 2020 युजवेंद्र चहल की तस्वीर पर मंगेतर धनश्री ने यूं किया कमेंट

खास बातें

  • चहल ने गेंदबाजी करते हुए तस्वीर को सोशल मीडिया पर की शेयर
  • मंगेतर धनश्री ने यूं दिया अपना रिएक्शन
  • लोगों ने जमकर कमेंट कर लिए मजे

IPL 2020: आरसीबी टीम (RCB) का क्वारंटीन खत्म हो गया है जिसके कारण टीम के खिलाड़ी अभ्यास सत्र में जुट गए हैं. विराट कोहली से लेकर युजवेंद्र चहल (Yuzvendra Chahal) ने जमकर अभ्यास सत्र में हिस्सा लिया. चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर तस्वीर शेयर की है जिसमें वो गेंदबाजी कर रहे हैं. तस्वीर को पोस्ट कर चहल ने लिखा, 'Back at it'. चहल की तस्वीर पर मंगेतर धनश्री ने भी कमेंट कर 'लव इट' लिखा है. धनश्री (Dhanashree Verma) के कमेंट के बाद फैन्स ने इसका मजा लिया और तरह-तरह की बातें कहकर ट्रोल करने की कोशिश की. बता दें कि चहल की मंगेतर धनश्री सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव हैं और खासकर अपने डांस का वीडियो लगातार पोस्ट करती रहती हैं. जब से चहल के साथ धनश्री ने सगाई की है तब से उनके सोशल मीडिया पर फैन फॉलोइंग की संख्या बढ़ती जा रही है. 

Back at it

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

आईपीएल 2020 (IPL) का पहला मैच 19 सितंबर को खेला जाएगा और टूर्नामेंट का फाइनल 10 नवंबर को होगा.कोरोना वायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए आईपीएल भारत से बाहर खेला जा रहा है. चहल ने अबतक आईपीएल में 84 मैच खेल चुके हैं और 100 विकेट लेने में सफल रहे हैं. 

बता दें कि विराट कोहली (Virat Kohli) ने सभी खिलाड़ियों को आईपीएल प्रोटोकॉल को अच्छी तरह से फॉलो करने की बात कही है. कोहली आईपीएल में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाज हैं. आरसीबी के अभ्यास सत्र के दौरान कोहली जमकर बल्लेबाजी का अभ्यास करते हुए नजर आ रहे हैं. वैसे आरसीबी आईपीएल का खिताब एक बार भी नहीं जीत पाई है.


इस बार कोहली की कप्तानी में आरसीबी कैसा परफॉर्म करेगी यह देखने वाली बात होगी. गौरतलब है कि एडम जंपा को केन रिचर्ड्सन की जगह टीम में शामिल किया गया है. केन रिचर्ड्सन पिता बनने वाले हैं, यही कारण है कि उन्होंने आईपीएल से अपना नाम वापस ले लिया है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.