IPL 2020 KKR Vs KXIP: केकेआर के खिलाफ पंजाब के प्लेइंग XI में क्रिस गेल की वापसी संभव, जानिए किस टीम का पलड़ा है भारी

IPL 2020 KXIP Vs KKR 24th Match: कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab vs Kolkata Knight Riders) के बीच अहम मुकाबला अबू धाबी के शेख ज़ायद क्रिकेट स्टेडियम (Sheikh Zayed Cricket Stadium) में खेला जाएगा.

IPL 2020 KKR Vs KXIP: केकेआर के खिलाफ पंजाब के प्लेइंग XI में क्रिस गेल की वापसी संभव, जानिए किस टीम का पलड़ा है भारी

IPL 2020 KXIP vs KKR: केकेआर के खिलाफ क्रिस गेल की वापसी संभव

खास बातें

  • केकेआर और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच अहम मुकाबला
  • क्रिस गेल को पंजाब के प्लेइंग इलेवन में मिल सकती है जगह
  • IPL 2020 - KXIP vs KKR हेड टू हेड आंकड़े और रिकॉर्ड

IPL 2020 KXIP Vs KKR 24th Match: कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब (Kings XI Punjab vs Kolkata Knight Riders) के बीच अहम मुकाबला अबू धाबी के शेख ज़ायद क्रिकेट स्टेडियम (Sheikh Zayed Cricket Stadium) में खेला जाएगा. केकेआर ने हाल के मैचों मे अच्छा परफॉर्मेंस किया है तो वहीं किंग्स इलेवन पंजाब के सामने एक बड़ी चुनौती है. पंजाब को लगातार मैचों में हार का सामना करना पड़ा है. प्लेऑफ की जंग में बनाए रखने के लिए पंजाब की टीम को केकेआर को आजके मैच में हराना ही होगा. केकेआऱ के खिलाफ मैच में यूनिवर्स बॉस क्रिस गेल को मौका मिल सकता है, ऐसे में मैक्सवेल का आजके मैच में बाहर बैठना सुनिश्चित है. मैक्सवेल का फॉर्म बेहद ही खराब रहा है जिसका खामियाजा टीम को भुगतना पड़ा है. ऐसे में आज पंजाब अपने प्लेइंग इलेवन को लेकर भी सतर्क रहेगा. केकेआर की टीम का अपने विजयी प्लेइंग इलेवन में बदलाव के बारे में नहीं सोच रही होगी. कोलकाता की ओर से आंद्रे रसेल का रन न बना पाना यकीनन चिंता का विषय है, लेकिन केकेआर के फैन्स चाहें कि आजके मैच में धमाकेदार परफॉर्मेंस कर टीम को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाए.

केकेऔर और पंजाब के बीच रिकॉर्ड (Head-to-head record)
दोनों टीमों के बीच अबतक 25 मैच हुए हैं जिसमें 17 मैच केकेआऱ की टीम जीतने में सफल रही है तो वहीं 8 मैचों में पंजाब को जीत मिली है. 

किंग्स इलेवन पंजाब में गेल की वापसी की उम्मीद (संभावित XI)
मयंक अग्रवाल, केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), निकोलस पूरन, ग्लेन मैक्सवेल/क्रिस गेल, मनदीप सिंह, मुजीब उर रहमान, सरफराज खान, मुरुगन अश्विन/के गौतम, मोहम्मद शमी, शेल्डन कॉट्रेल, रवि बिश्नोई.

केकेआऱ संभावित XI
शुबमन गिल, राहुल त्रिपाठी, सुनील नारायण, नीतीश राणा, आंद्रे रसेल, दिनेश कार्तिक (कप्तान, विकेटकीपर), इयोन मोर्गन, पैट कमिंस, कमलेश नागरकोटि, शिवम मावी, वरुण चक्रवर्ती

मैच का समय
भारत के समयानुसार 3.30 PM 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

लाइव स्ट्रीमिग (Live Telecast, IPL 2020 Live Streaming)
टीवी पर स्टार नेटवर्क और हॉटस्टार पर

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​