IPL Auction 2021: मुंबई इंडियंस से जुड़कर रोमांचित हैं अर्जुन तेंदुलकर, बोले कि...

IPL Auction 2021: अर्जुन ने वीडियो में कहा कि वह मुंबई इंडियंस के साथ जुड़कर बहुत ही रोमांचित महसूस कर रहे हैं. वीरवार को मुंबई इंडियंस ने हुई नीलामी में अपने पेच कसते हुए खुद को और मजबूत बना लिया है. इंडियंस ने इस मिनी ऑक्शन में अर्जुन के अलावा नॉथन कुल्टर नाइल, जिम्मी नीशम, युद्धवीर चरक, मार्को जैनसन और पीयूष चावला को खरीदा. 

IPL Auction 2021: मुंबई इंडियंस से जुड़कर रोमांचित हैं अर्जुन तेंदुलकर, बोले कि...

IPL Auction 2021: अर्जुन के लिए खुद को मांझने और सीखने का यह अच्छा मौका है

नई दिल्ली:

वीरवार को हुयी इंडियन प्रीमियर लीग  (IPL Auction 2021) की मिनी ऑक्शन में मुंबई टीम से जुड़ने वाले दिग्गज सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर (Arjun Tendulkar) इंडियंस से जुड़कर बहुत ही ज्यादा रोमांचित महसूस कर रहे है. नीलामी में मुंबई ने अर्जुन को उनके बेस प्राइस बीस लाख रुपये में खरीदा था. अर्जुन ने कहा कि वह बचपन के दिनों से ही मुंबई इंडियंस के बड़े प्रशंसक रहे हैं. और मैं खुद में भरोसा दिखाने के लिए कोच, मालिकों और सपोर्ट स्टॉफ का शुक्रिया अदा करता हूं. अर्जुन ने मुंबई इंडियंस की आधिकारिक वेबसाइट  पर पोस्ट किए अपने वीडियो के जरिए फैंस के साथ विचारों को साझा किया.

इस वजह से रिचर्डसन को नहीं हुआ नीलामी में 14 करोड़ मिलने का भरोसा

अर्जुन ने वीडियो में कहा कि वह मुंबई इंडियंस के साथ जुड़कर बहुत ही रोमांचित महसूस कर रहे हैं और खुद को साबित करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. वीरवार को मुंबई इंडियंस ने हुई नीलामी में अपने पेच कसते हुए खुद को और मजबूत बना लिया है. इंडियंस ने इस मिनी ऑक्शन में अर्जुन के अलावा नॉथन कुल्टर नाइल, जिम्मी नीशम, युद्धवीर चरक, मार्को जैनसन और पीयूष चावला को खरीदा. 

इन 5 बड़े दावेदारों पर किसी भी फ्रेंचाइजी ने नहीं लगायी बोली, बिना बिके रह गए


अर्जुन को खरीदने के बाद मुंबई के डॉयरेक्टर ऑफ क्रिकेट ऑपरेशन जहीर खान ने कहा कि अर्जुन को आगे खुद को साबित करने की जरूरत महसूस होगी. मैंने उसके साथ काफी समय नेट पर बिताया है  और उसे बॉलिंग की बारीकियां सिखाने की कोशिश की है. अर्जुन एक मेहनती, सीखने की ललक रखने वाला बच्चा है. जहीर ने कहा कि निश्चित ही, सचिन के बेटे होने का दबाव हमेशा अर्जुन पर रहेगा और उन्हें इस दबाव के साथ ही चलना होगा. मुंबई टीम के वातावरण से अर्जुन को मदद मिलेगी.  जहीर ने कहा कि इंडियंस का माहौल अर्जुन को एक बेहतर खिलाड़ी बनाने में मदद करेगा. अब हर शख्स अर्जुन के बारे में बात कर रहा है. और ऐसे में उन्हें आने वाले समय में खुद को साबित करना होगा और लोगों को बताना है कि उनमें खासा दम है. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​