NDTV Khabar

IPL Auction: क‍िंग्‍स इलेवन ने Glenn Maxwell को खरीदा, क‍िंग्‍स इलेवन ने बताई वजह...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL Auction: क‍िंग्‍स इलेवन ने Glenn Maxwell को खरीदा, क‍िंग्‍स इलेवन ने बताई वजह...

Glenn Maxwell को टी20 फॉर्मेट के खतरनाक ख‍िलाड़ि‍यों में शुमार क‍िया जाता है

खास बातें

  1. कहा, टीम का 'पावर हिटिंग गैप' भरेंगे मैक्‍सवेल
  2. वे टी20 फॉर्मेट के बेहद खतरनाक प्‍लेयर हैं
  3. हमें म‍िड‍िल ऑर्डर में तूफानी बल्‍लेबाज की जरूरत थी
कोलकाता:

IPL Auction: किंग्स इलेवन पंजाब टीम के मुख्य कोच अनिल कुंबले (Anil Kumble)ने इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग के 2020 सीरीज में हुए नीलामी (IPL 2020 Auction) में ऑस्‍ट्रेल‍ियाई क्र‍िकेटर ग्‍लेन मैक्‍सवेल (Glenn Maxwell) को खरीदने की वजह बताई है. कुंबले का कहना है कि उनकी टीम गुरुवार को हुई नीलामी में मैक्सवेल के पीछे इसलिए भागी क्योंकि यह क्र‍िकेटर उनकी टीम का 'पावर हिटिंग गैप' भरने में सक्षम है. गौरतलब है क‍ि मैक्सवेल को खरीदने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब और दिल्ली कैपिटल्स में जोरदार टक्कर हुई. किंग्स इलेवन पंजाब (KXIP)ने मैक्सवेल को 10.75 करोड़ रुपये में खरीदा. आईपीएल की इस बार की नीलामी में वे पैट कम‍िंस के बाद दूसरे सबसे महंगे क्र‍िकेटर हैं.  

कुंबले ने एक टीवी कार्यक्रम में कहा, "हमने वह हासिल किया है, जो हम चाहते थे. मैक्सवेल अपने साथ क्वालिटी लाते हैं और टी-20 फारमेट में बेहद खतरनाक खिलाड़ी हैं. वह बल्लेबाजी के अलावा गेंदबाजी में भी माहिर हैं और इसके अलावा एक बेहतरीन फील्डर हैं. हमें मध्यक्रम में एक ऐसे बल्लेबाज की जरूरत थी, जो हमारे लिए हार्ड हिटिंग कर सके और मैक्सवेल इस भूमिका में पूरी तरह फिट बैठते हैं."


टिप्पणियां

मैक्सवेल ने मानसिक स्वास्थ्य ठीक करने के लिए क्रिकेट से ब्रेक लिया था अब वह वापस आ चुके हैं और बिग बैश लीग में हिस्सा ले रहे हैं. क्र‍िकेट में वापसी करने के बाद भी मैक्‍सवेल भारत दौरे पर आने वाली ऑस्‍ट्रेल‍ियाई वनडे टीम का ह‍िस्‍सा नहीं है. भारत दौरे में ऑस्‍ट्रेल‍िया को तीन वनडे मैच खेलने हैं.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... Bigg Boss 13 में सिद्धार्थ शुक्ला पर भड़कीं शहनाज गिल, कॉलर पकड़कर करने लगीं पिटाई- देखें Video

Advertisement