NDTV Khabar

IPL 2020 AUCTION: नीलामी 19 द‍िसंबर को, Franchises को सता रही इस बात की च‍िंता...

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2020 AUCTION: नीलामी 19 द‍िसंबर को, Franchises को सता रही इस बात की च‍िंता...

IPL के 2020 सीजन के ल‍िए नीलामी 19 द‍िसंबर को होगी

खास बातें

  1. कोलकाता में होनी है आईपीएल 2020 के ल‍िए प्‍लेयर्स की नीलामी
  2. नागर‍िकता संशोधन ब‍िल के व‍िरोध में पश्‍च‍िम बंगाल में जारी हैं प्रदर्शन
  3. फ्रेंचाइज‍ियों की नजर राज्‍य और कोलकाता की स्‍थ‍ित‍ि पर जमी हुई है
नई दिल्ली:

IPL AUCTION: नागरिकता संशोधन अधिनियम (CAA) के कारण पूरे भारत में विरोध प्रदर्शन का दौर जारी है और इनमें से एक सबसे प्रभावी इलाका पश्चिम बंगाल है. इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2020 संस्करण के ल‍िए नीलामी (IPL 2020 AUCTION) 72 घंटों के भीतर कोलकाता में होनी है, ऐसे में फ्रेंचाइजियां (Franchises) शहर की स्‍थ‍ित‍ि पर नजर जमाए हुए हैं. भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI)के एक सीनियर अधिकारी ने कहा, जाहिर सी बात है कि हर कोई स्थिति को जानना चाहता है क्योंकि वहां राज्य में हिंसक विरोध प्रदर्शन हो रहे हैं. अधिकारी ने कहा, "ज्यादा घबराने की जरूरत नहीं है, लेकिन हां, वहां क्या हो रहा है इस पर नजर रखी जा रही है. नीलामी गुरुवार को होनी है और आज वहां रैली निकाली गई, हमें लगातार स्थिति पर नजर रखनी होगी."

IPL 2020: कोलकाता नाइटराइडर्स के 'वर्ष 2019' के ट्वीट पर मुंबई इंड‍ियंस ने यूं ली चुटकी..


गौरतलब है क‍ि नागर‍िकता संशोधन अध‍िन‍ियम के विरोध के चलते शहर के कई हिस्‍सों-माल्दा, मुर्शिदाबाद, हावड़ा, नार्थ 24 परगना और साउथ 24 परगना के कई हिस्सों में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. उधर, पश्‍च‍िम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने 20 दिसंबर को अपनी पार्टी के सीनियर नेताओं की बैठक बुलाई है ताकि नागरिकता संशोधन अधिनियम को लेकर रणनीति बनाई जाए.

टिप्पणियां

एक अन्य फ्रेंचाइजी के अधिकारी ने बताया है कि नीलामी में आने वाले अधिकतर सदस्य मंगलवार को कोलकाता पहुंच रहे हैं और 20 दिसंबर को वहां से वापसी करेंगे. इसलिए इस स्थिति में हालात पर नजर रखने की जरूरत है. अधिकारी ने कहा, "अधिकतर मालिक 18 दिसंबर को वहां पहुंच रहे हैं और 19 दिसंबर को वापसी कर रहे हैं, जबकि बाकी के सदस्य एक दिन बाद लौट रहे हैं और कल शहर में पहुंचेंगे. ऐसे में हालात पर नजर रखी जा रही है." अन्य फ्रेंचाइजी के एक अधिकारी ने कहा कि बीसीसीआई की तरफ से सुरक्षा पुख्ता करने को कोई अपील नहीं की गई है ऐसे में 'वेट एंड वॉच' की नीति अपनाई जा रही है. इस अधिकारी ने कहा, "हम लगातार नजर बनाए रखे हुए हैं, लेकिन हमने अभी तक नीलामी स्थल की सुरक्षा को पुख्ता करने की अपील नहीं की है."

वीडियो: डे-नाइट टेस्ट में पारी के अंतर से जीती टीम इंड‍िया



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... जेल से निकलने के तुरंत बाद हार्दिक पटेल फिर हुए गिरफ्तार, जानें पूरा मामला

Advertisement