NDTV Khabar

IPL के लिए नीलामी से पहले पंड्या बंधुओं हार्दिक और क्रुणाल के लिए अच्‍छी खबर

आईपीएल का मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस 27 जनवरी को होने वाली इस टूर्नामेंट के लिए नीलामी से पहले कप्तान रोहित शर्मा तथा पंड्या बंधुओं हार्दिक और क्रुणाल को रिटेन कर सकता है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL के लिए नीलामी से पहले पंड्या बंधुओं हार्दिक और क्रुणाल के लिए अच्‍छी खबर

हार्दिक और क्रुणाल ने अब तक मुंबई इंडियंस के लिए शानदार प्रदर्शन किया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. पंड्या बंधुओं को रिटेन करेगी मुंबई इंडियंस
  2. प्‍लेयर्स को रिटेन करने की अंतिम तिथि है 4 जनवरी
  3. दिल्‍ली की टीम पंत और श्रेयस को बनाए रख सकती है
नई दिल्ली:
टिप्पणियां

आईपीएल का मौजूदा चैंपियन मुंबई इंडियंस 27 जनवरी को होने वाली इस टूर्नामेंट के लिए नीलामी से पहले कप्तान रोहित शर्मा तथा पंड्या बंधुओं हार्दिक और क्रुणाल को रिटेन कर सकता है. पंड्या बंधुओं के लिए यह अच्‍छी खबर है. दूसरी ओर, दिल्ली डेयरडेविल्स भी दो युवा बल्‍लेबाजों ऋषभ पंत और श्रेयस अय्यर को टीम में बनाए रख सकता है. खिलाड़ियों को रिटेन करने के लिए अंतिम तिथि 4 जनवरी है. ऐसे में लगभग सभी फ्रेंचाइजी ने तय कर लिया है कि उन्हें किन खिलाड़ियों को टीम में बनाए रखना है और किन्हें राइट टू मैच (आरटीएम) कार्ड से खरीदना है.

इस बारे में जानकारी रखने वाले बीसीसीआई के एक अधिकारी ने कहा, ‘कप्तान रोहित शर्मा रिटेन करने के लिए स्वाभाविक पसंद हैं. उनकी अगुवाई में टीम ने तीन आईपीएल खिताब जीते. हरफनमौला हार्दिक पंड्या मैच विजेता हैं और तीसरे खिलाड़ी क्रुणाल पंड्या हो सकते हैं. ’ उन्होंने कहा, ‘क्रुणाल ने अभी तक भारत की तरफ से मैच नहीं खेला है और ऐसे में उन्हें तीन करोड़ रुपये में रिटेन किया जा सकता है जबकि अंतरराष्ट्रीय खिलाड़ी को इसके लिए सात करोड़ रुपए देने होंगे. इसके अलावा क्रुणाल ने पिछले साल बहुत अच्छा प्रदर्शन किया था. ’पता चला है कि क्रुणाल को रिटेन करना रणनीतिक फैसला है ताकि टीम कीरोन पोलार्ड और जसप्रीत बुमराह को राइट टू मैच कार्ड से खरीद सके.

वीडियो: पुजारा बोले, धोनी और विराट में यह बात है कॉमन
बीसीसीआई अधिकारी ने कहा, ‘मुंबई इंडियंस पांच खिलाड़ियों को रिटेन करने की वकालत करता है. ये पांचों उसके मैच विजेता हैं और अगर वे अपनी रणनीति बदलते हैं तो यह हैरानी भरा होगा. ’ यह पता चला है कि दिल्ली ने अभी यह तय नहीं किया है कि वह दो या तीन खिलाड़ियों को रिटेन करे लेकिन पंत और अय्यर को रिटेन किया जाना लगभग तय है. (इनपुट: पीटीआई)




Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement