यह ख़बर 13 अप्रैल, 2012 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल-5 : नाइटराइडर्स और रॉयल्स होंगे आमने-सामने

खास बातें

  • आईपीएल के पांचवें संस्करण के अंतर्गत शुक्रवार को खेले जाने वाले लीग मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हिसाब चुकता करने के इरादे से उतरेगी।
कोलकाता:

ईडन गार्डेस स्टेडियम में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के पांचवें संस्करण के अंतर्गत शुक्रवार को खेले जाने वाले लीग मुकाबले में कोलकाता नाइटराइडर्स टीम राजस्थान रॉयल्स के खिलाफ हिसाब चुकता करने के इरादे से उतरेगी। वहीं, लगातार दो मुकाबलों में जीत दर्ज कर तीसरे मैच में हारने वाली रॉयल्स की कोशिश फिर से जीत की पटरी पर लौटने की होगी।

नाटराइडर्स को उसके दूसरे मुकाबले में रॉयल्स ने अपने घर में 22 रनों से हराया था, इसलिए नाइटराइडर्स के पास अब रॉयल्स को अपने घर में हराने का सुनहरा मौका है। शुरुआती दो मुकाबलों में हार झेलने वाली नाइटराइडर्स ने अपने पिछले मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर को 42 रनों से मात देकर जीत का खाता खोला है।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

रॉयल्स ने अब तक तीन मुकाबले खेले हैं जिनमें से दो में उसे जीत मिली है जबकि एक मैच में उसे शिकस्त झेलनी पड़ी है। चार अंक लेकर रॉयल्स अंक तालिका में चौथे स्थान पर है। नाइटराइडर्स ने भी अब तक तीन मुकाबले खेले हैं लेकिन उसे दो में हार जबकि एक मैच में जीत नसीब हुई है। दो अंक लेकर बेहतर नेट रनरेट के आधार पर नाइटराइडर्स छठे स्थान पर है। उल्लेखनीय है कि यह मैच रात आठ बजे से खेला जाएगा।