DC vs KKR Live Match Score, IPL 2020: आसान नहीं होगा दिल्ली के लिए केकेआर को मात देना

IPL 2020, Delhi Capitals vs Kolkata Knight Riders: अगर पिछले मैच को छोड़ दें, तो श्रेयर अय्यर एंड कंपनी ने ऑलराउंड खेल दिखाया है. शिखर धवन, ऋषभ पंत और स्टोइनिस जैसे खिलाड़ियों के खेल में हर मैच गुजरने के साथ सुधार हुआ है. इस मैच में भी धवन और पृथ्वी दिल्ली के लिए पारी की शुरुआत करेंगे, तो रनों पर उसके लिए रोक लगाने की जिम्मेदारी अक्षर पटेल और अमित मिश्रा पर होगी.

DC vs KKR Live Match Score, IPL 2020: आसान नहीं होगा दिल्ली के लिए केकेआर को मात देना

DC vs KKR, IPL Score: केकेआर को रोकना दिल्ली के लिए आसान नहीं होगा.

शारजाह:

इंडियन प्रीमियर  लीग (IPL 2020) के आज के दूसरे मुकाबले में शाम को पिछले मैच में हार का मुंह देखने वाली दिल्ली कैपिटल्स (DC) की टीम किंग खान की केकेआर (KKR) से भिडे़गी. हैदराबाद के पिछले मुकाबले में दिल्ली डेविल्स के बल्लेबाज हैदराबाद के पांचवें गेंदबाज अभिषेक शर्मा पर ज्यादा प्रहार नहीं कर सके. और आज दिल्ली के बल्लेबाजों को फिर से केकेआर के एक्स्ट्रा बॉलर के खिलाफ खासी संख्या में रन बटोरने होंगे. यह पिच अभी तक फ्लॉप साबित हुए सुनील नरेन जैसे बल्लेबाजों के लिए भी हाथ खोलने और रन बटोरनें का अच्छा मौका है. अगर यहां भी रन नहीं बनाए, तो सवाल है कि फिर कहां बनाएंगे.

बहरहाल, अगर पिछले मैच को छोड़ दें, तो श्रेयर अय्यर एंड कंपनी ने ऑलराउंड खेल दिखाया है. शिखर धवन, ऋषभ पंत और स्टोइनिस जैसे खिलाड़ियों के खेल में हर मैच गुजरने के साथ सुधार हुआ है. इस मैच में भी धवन और पृथ्वी दिल्ली के लिए पारी की शुरुआत करेंगे, तो रनों पर उसके लिए रोक लगाने की जिम्मेदारी अक्षर पटेल और अमित मिश्रा पर होगी. वहीं, अगर केकेआर की बात करें, तो उसने पहले मैच में हार के बाद अगले दोनों मैच जीतक अच्छी वापसी की है, युवा शुबमन गिल के प्रदर्शन से टीम को भरोसा मिला है, तो शिवम मावी और नागरकोटी जैसे युवाओं ने जरूरत के समय बेहतर किया है. सीनियर पेसर पैट कमिंस ने भी प्रभाव छोड़ा है. कुल मिलाकर यहां स्पिनरों को अपनी खाल बचानी होगी. और जो भी टीम ऐसा कर पाएगी, उसी के आसार जीत के ज्यादा रहेंगे. चलिए बारी-बारी से तमाम पहलुओं के बारे में जान लीजिए:

पिच रिपोर्ट

केकेआर के खिलाफ भिड़ंत शारजाह की रनों से भरपूर पिच पर होगी, तो जाहिर है कि यहां लड़ाई बल्लेबाजों के बीच होगी. ध्यान दिला दें कि इस मैदान पर स्कोर 216, 223 और 226 बना है. ऐसे में आप खुद अंदाजा लगा सकते हैं कि चौकों-छक्कों की प्रदर्शनी लगने जा रही है. और इस मैच में भी स्कोर दो सौ से ऊपर चला जाए, तो चौंकिगा बिल्कुल भी मत

मौसम

शारजाह का मौसम है पूरी तरह साफ.  बारिश और तूफान की चिंता छोड़कर आप मैच देखने की तैयारी कीजिए.
 

आमने-सामने

दिल्ली की जीत: 9

केकेआर की जीत: 13

कोई परिणाम नहीं-1

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.