IPL 2020, RCB vs MI Highlights: MI और RCB का मैच रहा टाई, सुपर ओवर में जीती विराट की टीम

पैसा वसूल मैच...आईपीएल 2020 के अंतर्गत सोमवार को मुंबई इंडियंस और रायल चैलेंजर्स के बीच का मुकाबला रोमांच की तमाम सीमाओं को पार कर गया. मैच में सुपर ओवर में विराट कोहली की आरसीबी टीम ने जीत हासिल की.

IPL 2020, RCB vs MI Highlights: MI और RCB का मैच रहा टाई, सुपर ओवर में जीती विराट की टीम

RCB vs MI: एबी डिविलियर्स को प्‍लेयर ऑफ द मैच घोषित किया गया

RCB vs MI  Match, IPL 2020: पैसा वसूल मैच...आईपीएल 2020 के अंतर्गत सोमवार को मुंबई इंडियंस और रायल चैलेंजर्स (MI vs RCB) के बीच का मुकाबला रोमांच की तमाम सीमाओं को पार कर गया. मैच में सुपर ओवर में विराट कोहली की आरसीबी टीम ने जीत हासिल की. एरॉन फिंच, देवदत्‍त पडिकल और एबी डिविलियर्स के अर्धशतकों की बदौलत आरसीबी ने निर्धारित 20 ओवर में तीन विकेट खोकर 201 का स्‍कोर बनाया. जवाब में मुंबई इंडियंस की टीम ने शुरुआती ओवरों में ही रोहित शर्मा, सूर्यकुमार, डिकॉक और हार्दिक पंड्या के विकेट गंवा दिए. ऐसा लग रहा था कि आरसीबी यह मैच आसानी से जीत जाएगा लेकिन निर्णायक क्षणों में ईशान किशन और कीरेन पोलार्ड की जोड़ी ने आरसीबी के गेंदबाजों पर पलटवार करते हुए बाजी को पलटने का पूरा प्रयास किया. ईशान किशन ने 58 गेंदों पर 99 रन और पोलार्ड ने 24 गेंदों पर 60 रन की धुआंधार पारी खेली. 20 ओवर में MI का स्‍कोर भी 5 विकेट खोकर 201 रन रहा और मैच टाई हो गया. सुपर ओवर में MI की टीम ओवर में 7 रन ही बना सकी. आरसीबी के लिए नवदीप सैनी ने कमाल का ओवर किया. जवाब में खेलते हुए आरसीबी के एबी डिविलियर्स व विराट कोहली की जोड़ी ने जसप्रीत बुमराह के ओवर में 8 रन का स्‍कोर बनाकर जीत हासिल कर ली. विराट ने ओवर की आखिरी गेंद पर चौका लगाकर मैच खत्‍म किया. आरसीबी की तीन मैचों में यह दूसरी जीत रही, दूसरी ओर मुंबई की यह तीन मैचों में दूसरी हार रही. दुबई इंटरनेशनल स्‍टेडियम में मुंबई के कप्‍तान रोहित शर्मा ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का निर्णय लिया था .मैच में तूफानी अर्धशतक लगाने वाले एबी डिविलियर्स को मैन ऑफ द मैच घोषित किया गया. 

IPL 2020 Match Between Royal Challengers Bangalore and Mumbai Indians at Dubai International Cricket Stadium

Sep 28, 2020 23:42 (IST)
सुपर ओवर में जीत गया आरसीबी
आरसीबी को जीत के लिए चाहिए 8 रन. विराट कोहली और एबी डिविलियर्स क्रीज पर...गेंदबाज हैं जसप्रीत बुमराह
पहली गेंद...डिविलियर्स स्‍ट्राइक पर, एबी ने सिंगल लिया... स्कोर एक गेंद पर 1 रन
दूसरी गेंद...कोहली ने सिंगल लिया ... दो गेंदों पर स्‍कोर 2 रन
तीसरी गेंद.. एबी विकेट के पीछे कैच आउट दिए, फैसले के खिलाफ रिव्‍यू लिया, टीवी अंपायर ने नाटआउट दिया...तीन गेंदों पर स्‍कोर 2 रन
चौथी गेंद...एबी ने शार्ट गेंद लगाया चौका चार गेंदों पर स्‍कोर 6 रन
पांचवीं गेंद...एबी ने लिया सिंगल रन ...पांच गेंदों पर स्‍कोर 7 रन
आखिरी गेंद...कोहली ने चौका मारा, आरसीबी ने सुपर ओवर में मैच जीता

Sep 28, 2020 23:31 (IST)
सुपर ओवर...MI ने बनाए ओवर में 7 रन
सुपर ओवर: मुंबई इंडियंस के किरेन पोलार्ड और हार्दिक पंड्या क्रीज पर...गेंदबाज हैं नवदीप सैनी
पहली गेंद...पोलार्ड ने सैनी की यॉर्कर पर सिंगल लिया: स्कोर एक गेंद पर 1 रन
दूसरी गेंद...सैनी की गेंद पर हार्दिक ने लिया सिंगल: दो गेंदों पर स्‍कोर 2 रन
तीसरी गेंद...कोई रन नहीं बना...तीन गेंदों पर स्‍कोर 2 रन
चौथी गेंद...पोलार्ड ने चौका लगाया.. चार गेंदों पर स्‍कोर 6 रन
पांचवीं गेंद...सैनी की लो फुलटॉस, पोलार्ड आउट, कैच गुरकीरत मान ने पकड़ा...पांच गेंदों पर स्‍कोर 6 रन
आखिरी गेंद...नए बल्‍लेबाज रोहित शर्मा..डाट बॉल लेकिन बाय का एक रन बना..ओवर में MI ने बनाए 7 रन
..........................................................................
RCB को जीत के लिए 8 रन की है जरूरत
Sep 28, 2020 23:24 (IST)
MI और RCB: मैच टाई, सुपर ओवर से होगा फैसला
आखिरी ओवर, गेंदबाज इसुरु उडाना, पहली गेंद पर सिंगल. दूसरी गेंद पर सिंगल, अब 17 रन की जरूरत... तीसरी गेंद पर ईशान किशन का 6, अब तीन गेंदों पर 11 रन की जरूरत....चौथी गेंद पर 6.. अब दो गेंद पर मुंबई को महज 5 रन की जरूरत....पांचवीं गेंद पर ईशान किशन (99 रन, 57 गेंद, दो चौके और 9 छक्‍के)आउट. मैच में अभी क्‍लाइमैक्‍स बाकी है. आखिरी गेंद पर 5 रन की जरूरत. स्‍ट्राइकिंग एंड पर पोलार्ड. आखिरी गेंद पर पोलार्ड का चौका. मैच टाई 20 ओवर में मुंबई 201/5. सुपर ओवर से होगा फैसला. पोलार्ड 60 और क्रुणाल पंड्या बिना कोई रन बनाए नाटआउट रहे. मैच का फैसला सुपर ओवर से होगा. बेहद मजबूत स्थिति में होने के बावजूद RCB मैच टाई रखने पर मजबूर.
Sep 28, 2020 23:15 (IST)
बेहतरीन समाप्ति की ओर बढ़ रहा मुकाबला
19वां ओवर, गेंदबाज नवदीप सैनी की वाइड, पहली गेंद पर सिंगल, दूसरी गेंद पर भी सिंगल, तीसरी गेंद पर सिंगल, चौथी गेंद पर सिंगल, पांचवीं गेंद पर 6,  आखिरी गेंद पर1 रन. ओवर में 12 रन बने. स्‍कोर 183/4. आखिरी ओवर में 19 रन की जरूरत. .  
Sep 28, 2020 23:06 (IST)
20 गेंदों में पोलार्ड ने जड़ा अर्धशतक
18वां ओवर, चहल की पहली गेंद पर पोलार्ड का 6...दूसरी गेंद पर 2 रन..तीसरी गेंद पर 1 रन...चौथी गेंद पर ईशान किशन का 6, अगली गेंद पर सिंगल, आखिरी गेंद पर पोलार्ड का छक्‍का,  20 गेंदों पर पोलार्ड का अर्धशतक पूरा, इसमें दो चौके और पांच छक्‍के. अब MI का स्‍कोर चौकों-छक्‍कों के जरिय 'छलांग' लगा रहा है. ओवर में बने 22 रन, 18 ओवर के बाद स्‍कोर 171/4. शेष दो ओवर में अब महज 31 रन की जरूरत.
Sep 28, 2020 22:59 (IST)
जाम्‍पा के बेहद महंगा ओवर, बने 27 रन
17वां ओवर, जाम्‍पा आक्रमण पर...क्‍या यह ओवर MI के लिए बड़े स्‍कोर वाला बनेगा. जी हां...पहली गेंद पर पोलार्ड का 4...दूसरी गेंद पर 6 (कैच पवन नेगी के हाथ से छिटककर छक्‍के के लिए बाउंड्री से बाहर)..तीसरी गेंद पर 6...चौथी गेंद पर 2 रन...पांचवीं गेंद पर 6..आखिरी गेंद पर चहले से कैच छूटा. ओवर में 27 रन बने. 17 ओवर के बाद 149/4.
Sep 28, 2020 22:53 (IST)
मुंबई को चार ओवर में 80 रन की जरूरत
16वां ओवर, नवदीप सैनी आक्रमण पर. पहली गेंद पर ईशान किशन का चौका. हालांकि अगली पांच गेंदों पर 6 रन बने. स्‍कोर 16 ओवर में 122/4. अगले चार ओवर में 80 रन की जरूरत.
Sep 28, 2020 22:47 (IST)
ईशान किशन की बदौलत मुंबई का संघर्ष जारी
15वां ओवर, चहल आक्रमण पर. ईशान किशन का 6..मुंबई की बैटिंग धीरे-धीरे रंग में आ रही, RCB को विकेट की दरकार. आखिरी गेंद पर पोलार्ड का 4. MI के लिए अच्‍छा ओवर, 14 रन बने. आखिरी 5 ओवर में 90 रन की जरूरत. स्‍कोर 112/4.

Sep 28, 2020 22:39 (IST)
ईशान किशन ने छक्‍का लगाकर पूरा किया अर्धशतक
14वां ओवर, जाम्‍पा आक्रमण पर. स्पिनर अपना काम बखूरी अंजाम दे रहे हैं. आखिरी गेंद पर ईशान किशन का 6..ओवर में 9रन बने. 14 ओवर में 98/4. इस छक्‍के के साथ ईशान किशन ने 39 गेंदों पर अर्धशतक पूरा किया, इसमें एक चौका और चार छक्‍के शामिल हैं.


Sep 28, 2020 22:34 (IST)
हर गिरते विकेट के साथ बढ़ रही MI की मुश्किल
13वां ओवर, उडाना आक्रमण पर वापस. हर गिरते विकेट के साथ MI की जीत की राह मुश्किल होती जा रही. अब तक गिरे चार में से तीन विकेट स्पिनरों को मिले. ओवर में दो वाइड सहित 6 रन आए. 13 ओवर में 89/4.
Sep 28, 2020 22:24 (IST)
हार्दिक पंड्या भी आउट, मुंबई का चौथा विकेट गिरा
12वां ओवर, जाम्‍पा बॉलिंग पर. फैसला काम कर गया, दूसरी बॉल पर हार्दिक पंड्या (15 रन, 13 गेंद, एक छक्‍का)आउट. बाउंड्री कैच एक बार फिर अतिरिक्‍त खिलाड़ी पवन नेगी ने पकड़ा. आरसीबी के लिए यह बड़ा विकेट. नए बल्‍लेबाज पोलार्ड.ओवर में छह रन बने. 12 ओवर के बाद स्‍कोर 83/4.
Sep 28, 2020 22:21 (IST)
RCB vs MI Live: नवदीप सैनी के ओवर में ईशान किशन के दो छक्‍के
11वां ओवर, नवदीप सैनी गेंदबाज. पहली और तीसरी गेंद पर ईशान किशन ने जड़ दिए छक्‍के. आरसीबी के खेमे में इन दो स्‍कोरिंग शॉट्स से बेचैनी. सैनी अब तक दोनों ओवरों में महंगे रहे. ओवर में बने 14 रन. 11 ओवर में स्‍कोर 77/3

Sep 28, 2020 22:15 (IST)
10 ओवर में तीन विकेट खोकर 63 रन
10वां ओवर, वाशिंगटन सुंदर फिर आक्रमण पर, दूसरी पारी में स्पिनर, बल्‍लेबाजों के लिए मुश्किलें खड़ी कर रहे हैं. 10ओवर के बाद स्‍कोर 63/3. अगले 10 ओवर में 139 रन ( REQ: 13.53) की दरकार. ईशान किशन 25 और हार्दिक पंड्या 15 रन पर.

Sep 28, 2020 22:09 (IST)
चहल का एक और अच्‍छा ओवर, केवल 6 रन बने
नौवां ओवर, चहल आक्रमण पर, आरसीबी को उनसे और विकेटों की उम्‍मीद. अच्‍छा ओवर, इससे केवल 6 रन आए. 9 ओवर के बाद स्‍कोर 58/3.
Sep 28, 2020 22:05 (IST)
जाम्‍पा को हार्दिक ने लगाया छक्‍का..
आठवां ओवर, लेग स्पिनर जाम्‍पा अटैक पर. पांचवीं गेंद पर हार्दिक ने छक्‍का लगाकर टीम को 50 रन के पार पहुंचाया. इस ओवर में 11 रन बने. स्‍कोर 52/3
Sep 28, 2020 21:57 (IST)
तीसरा विकेट, चहल ने डिकॉक को पवेलियन का रास्‍ता दिखाया
MI के लिए वांछित रन रेट (Required Run Rate) बढ़ता जा रहा है. लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल अटैक पर. डिकॉक (14) आउट, पवन नेगी ने पकड़ा कैच. MI की मुश्किलें बढ़ती हुईं.सात ओवर में स्‍कोर 41/3. ईशान किशन 17 और हार्दिक पंड्या 1 रन पर.
Sep 28, 2020 21:53 (IST)
सुंदर का एक और किफायती ओवर
छठा ओवर, वाशिंगटन सुंदर अब तक न केवल किफायती रहे बल्कि रोहित शर्मा को आउट भी किया है. MI के रनों की गति फिलहाल थम गई है. ओवर में चार रन बने. 6 ओवर में 35/2.
Sep 28, 2020 21:49 (IST)
नवदीप सैनी की गेंद पर ईशान किशन का 6
5वां ओवर, नए गेंदबाज नवदीप सैनी...ईशान किशन का छक्‍का लगाया, MI के खेमे में कुछ राहत के भाव दिखे. छक्‍का लगने के बाद भी इस ओवर में 7 रन बने 32/2.
Sep 28, 2020 21:43 (IST)
वाशिंगटन सुंदर का बेहद कसा हुआ ओवर
चौथा ओवर, आरसीबी के वॉशिंगटन सुंदर का कसा हुआ ओवर, केवल एक रन बना. चार ओवर में 24/2. फिलहाल तो मुंबई इंडियंस दबाव में नजर आ रही है.
Sep 28, 2020 21:38 (IST)
MI को दूसरा झटका, रोहित के बाद सूर्यकुमार भी आउट
तीसरा ओवर, गेंदबाज उडाना ने सूर्यकुमार यादव को खाता भी नहीं खोलने दिया. विकेटकीपर एबी डिविलियर्स ने कैच लपका. पहले तीन ओवर में मुंबई को दो झटके लगने से रन चेज रोमांचक हुआ. नए बल्‍लेबाज ईशान किशन.ओवर में 7 रन बने. तीन ओवर में स्‍कोर 23/2
Sep 28, 2020 21:34 (IST)
MI को दूसरे ही ओवर में लगा झटका, रोहित शर्मा आउट
दूसरा ओवर, गेंदबाज वाशिंगटन सुंदर... चौथी गेंद पर रोहित शर्मा आउट, कैच अतिरिक्‍त खिलाड़ी पवन नेगी ने लपका. आरसीबी को पहला विकेट जल्‍दी मिल गया है. ओवर में केवल दो रन बने.दो ओवर के बाद स्‍कोर 16/0. नए बल्‍लेबाज सूर्यकुमार यादव. 

Sep 28, 2020 21:28 (IST)
MI की पारी शुरू, रोहित ने तीसरी ही गेंद पर जड़ा 6..
मुंबई की पारी शुरू. रोहित और क्विंटन डिकॉक क्रीज पर. इसुरु उडाना की तीसरी गेंद पर रोहित का 6 और आखिरी गेंद पर डिकॉक का 4. एक ओवर के बाद स्‍कोर 14/0
Sep 28, 2020 21:11 (IST)
मुंबई के सामने 202 का टारगेट
20वां ओवर, गेंदबाज जेम्‍स पैटिंसन की दूसरी और तीसरी और आखिरी गेंद पर शिवम दुबे ने जड़े छक्‍के. ओवर में 20 रन बने. डिविलियर्स 55 और दुबे 27 रन पर नाबाद रहे. 20 ओवर के बाद स्‍कोर 201/3. 
Sep 28, 2020 21:04 (IST)
23 गेंदों पर एबी का अर्धशतक पूरा हुआ
19वां ओवर, बुमराह गेंदबाजी पर. दूसरी गेंद पर डिविलियस का 4, चौथी गेंद पर शिवम दुबे का भी चौका...ओवर में बने --रन. एबी ने आखिरी गेंद पर छक्‍का लगाकर 23 गेंदों पर अर्धशतक (चार चौके और चार छक्‍के)पूरा किया. बुमराह के ओवर में बने 17 रन. 19 ओवर के बाद स्‍कोर 181/3 
Sep 28, 2020 20:59 (IST)
पडिकल पवेलियन लौटे, डिविलियर्स का एक और 6..
18वां ओवर, बोल्‍ट ने पहली गेंद पर पडिकल (54 रन, 40 गेंद, पांच चौके और दो छक्‍के) को पोलार्ड से कैच कराया. नए बल्‍लेबाज शिवम दुबे. आखिरी गेंद पर एबी का 6....ओवर में 10 रन बने. 18 ओवर के बाद 164/3. एबी 43 रन पर पहुंचे.
Sep 28, 2020 20:53 (IST)
एबी डिविलियर्स vs जसप्रीत बुमराह
17वां ओवर. बुमराह अटैक पर, सामने एबी डिविलियर्स. पहली गेंद पर 4, तीसरी गेंद पर 6..यूं ही एबी को 360 डिग्री बैट्समैन नहीं कहा जाता? आखिरी गेंद पर एबी का 6...17 ओवर के बाद स्‍कोर 154/2. पडिकल 54 और एबी 37 रन पर.
Sep 28, 2020 20:43 (IST)
पडिकल ने पूरा किया अर्धशतक
16वां ओवर. पोलार्ड बॉलिंग पर. पडिकल ने दूसरी गेंद पर चौका जड़कर अर्धशतक पूरा किया. तीन मैचों में यह उनका दूसरा पचासा. उन्‍होंने 37 गेंदों पर पांच चौके और दो छक्‍के लगाए. एबी का भी चौका.ओवर में 13 रन बने. 16 ओवर में स्‍कोर 136/2, पडिकल 54 और एबी 20 रन पर.
Sep 28, 2020 20:39 (IST)
क्रुणाल पंड्या को दो चौके...
15वां ओवर. क्रुणाल पंड्या बॉलिंग पर. डिविलियर्स और पडिकल के बल्‍ले से आया एक-एक चौका. ओवर में बने 13 रन. पडिकल 49 रन पर पहुंचे. स्‍कोर 123/2.
Sep 28, 2020 20:35 (IST)
पडिकल ने पैटिंसन को जड़े लगातार दो छक्‍के..
14वां ओवर. पैटिंसन गेंदबाजी पर. चौथी और पांचवीं गेंद पर पडिकल ने लगातार दो 6 लगाकर आरसीबी को कुछ राहत दीण्‍ 13.4 ओवर में आरसीबी के 100 रन पूरे. ओवर में 14 रन बने. स्‍कोर 110/2. पडिकल पहुंचे 44 रन पर
Sep 28, 2020 20:29 (IST)
विराट को ये क्‍या हो गया, फिर सस्‍ते में आउट..
13वां ओवर. राहुल चाहर ने विराट (3) को रोहित शर्मा से कैच कराकर मुंबई को बड़ी कामयाबी दिलाई. नया बल्‍लेबाज डिविलियर्स. 13 ओवर के बाद स्‍कोर 96/2. पडिकल 31 और एबी 3 रन पर.
Sep 28, 2020 20:25 (IST)
आरसीबी पर तेज गति से रन बनाने का दबाव..
पारी का 12वां ओवर, ट्रंप कार्ड बुमराह आक्रमण पर...मुंबई की कसी हुई बॉलिंग से आरसीबी के बल्‍लेबाजों पर दबाव बन रहा है. अच्‍छा ओवर, केवल तीन रन आए. 12 ओवर के बाद स्‍कोर 91/1
Sep 28, 2020 20:21 (IST)
आरसीबी की रनों की गति हुई कुछ धीमी
11वां ओवर, राहुल चाहर बॉलर..फिंच के जाने के बाद रनगति कुछ धीमी हुई. अच्‍छा ओवर, केवल 3 रन बने. 11 ओवर के बाद 88/0. 
Sep 28, 2020 20:18 (IST)
विराट से फैंस को होगी बड़ी पारी की उम्‍मीद
10वां ओवर, क्रुणाल पंड्या आक्रमण पर...अच्‍छा ओवर मुंबई के लिए, ओवर में एक वाइड सहित 4 रन आए.10  ओवर के बाद 85/0. पडिकल 25, विराट 1 रन पर.
Sep 28, 2020 20:14 (IST)
52 रन बनाकर आउट हुए फिंच
   नौवां ओवर, विकेट की तलाश में बोल्‍ट फिर आक्रमण पर लाए गए. ओवर की आखिरी गेंद पर फिंच (35 गेंद पर 52 रन, सात चौके व एक छक्‍का) आउट. कैच पोलाड ने पकड़ा. बन बल्‍लेबाज विराट कोहली. 9 ओवर के बाद 81/0.
Sep 28, 2020 20:08 (IST)
फिंच ने 31 गेंदों पर जड़ा अर्धशतक
आठवां ओवर, चाहर आक्रमण पर..पहली गेंद पर सिंगल और तीसरी गेंद पर चौका लगाकर फिंच ने 31 गेंदों पर पचासा जड़ा. इसमें सात चौके और एक छक्‍का रहा. 8 ओवर के बाद 74/0.
Sep 28, 2020 20:05 (IST)
फिंच अर्धशतक के करीब पहुंचे
7वां ओवर, एक और स्पिनर क्रुणाल पंड्या आक्रमण पर. चौथी ओवर पर फिंच का 4. सात ओवर के बाद स्‍कोर 65/0. फिंच 45 और पडिकल 15 रन पर.
Sep 28, 2020 19:57 (IST)
आरसीबी के 50 रन पूरे हुए
छठा ओवर, बुमराह अटैक पर. लेग बाय के चौके के सहारे आरसीबी के 5.2 ओवर में 50 रन पूरे हुए. अगली गेंद पर पडिकल ने जड़ा चौका. छह ओवर में स्‍कोर 59/0.
Sep 28, 2020 19:53 (IST)
रोहित का जोखिमभरा निर्णय, फिंच ने राहुल चाहर को जड़े लगातार तीन चौके
रोहित शर्मा का जोखिमभरा निर्णय. पावरप्‍ले के पहले ही (5वां ओवर) लेग स्पिनर राहुल चाहर को बॉलिंग पर उतारा. तीसरी, चौथी और पांचवीं गेंद पर फिंच ने जड़ दिए चौके. आरसीबी के लिए अच्‍छा ओवर. 14 रन बने. स्‍कोर 49/0. फिंच पहुंचे 40 रन पर.
Sep 28, 2020 19:50 (IST)
RCB vs MI Live: फिंच आ रहे रंग में, चौथे ओवर में बने 9 रन
ओवर नंबर 4, पैटिंसन को फिंच का 4...आरसीबी के लिए जरूरी है फिंच देर तक बैटिंग करें. चार ओवर में 35/0
Sep 28, 2020 19:45 (IST)
तीसरा ओवर..फिंच ने जड़ा पारी का पहला 6
ओवर नंबर 3. बोल्‍ट की तीसरी गेंद पर रोहित से फिंच का मुश्किल कैच छूटा. इसका पूरा फायदा लेते हुए चौथी बॉल पर जोरदार टाइमिंग के सहारे फिंच का लांगऑफ पर 6...ओवर में आए 10 रन. स्‍कोर 26/0
Sep 28, 2020 19:41 (IST)
RCB vs MI Live: एरॉन फिंच का छूटा कैच
ओवर नंबर 2, जेम्‍स पैटिंसन अटैक पर. पांचवीं गेंद पर 'एज' के सहारे फिंच का चौका. अगली गेंद पर क्रुणाल पंड्या से उनका मुश्किल कैच छूटा. दो ओवर...स्‍कोर 16/0, फिंच 9 और पडिकल 7 रन.
Sep 28, 2020 19:33 (IST)
पहले ओवर की दूसरी ही गेंद पर पडिकल का 4
देवदत्‍त पडिकल अपनी टाइमिंग से क्रिकेटप्रेमियों को आकर्षित कर रहे हैं. बोल्‍ट की पहली गेंद पर 2 रन लेने के बाद दूसरी गेंद पर बैकवर्ड स्‍क्‍वेयर लेग पर शानदार 4..एक ओवर के बाद स्‍कोर 8/0, पडिकल 7 और फिंच 1 रन पर.
Sep 28, 2020 19:31 (IST)
RCB vs MI: आरसीबी के फिंच और पडिकल की जोड़ी क्रीज पर
आरसीबी के सामने मुंबई के खिलाफ बड़ा स्‍कोर बनाने की चुनौती है. एरॉन फिंच और देवदत्‍त पडिकल की जोड़ी क्रीज पर है. बॉ‍लिंग की शुरुआज ट्रेंट बोल्‍ट कर रहे हैं. 
Sep 28, 2020 19:08 (IST)
RCB vs MI LIVE: दोनों टीमें इस प्रकार हैं.
आरसीबी: एरोन फिंच, देवदत्त पडिकल, विराट कोहली (कप्तान), एबी डिविलियर्स, गुरकीरत मान, शिवम दुबे, वाशिंगटन सुंदर, नवदीप सैनी, युजवेंद्र चहल, एडम जाम्‍पा और इसुरू उडाना.
मुंबई इंडियंस : क्विंटन डिकॉक, रोहित शर्मा (कप्तान), ईशान किशन, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पंड्या, कीरोन पोलार्ड, क्रुणाल पंड्या, राहुल चाहर, जेम्‍स पैटिंसन, ट्रेंट बोल्‍ट और जसप्रीत बुमराह
Sep 28, 2020 19:03 (IST)
टॉस जीतकर MI ने चुनी गेंदबाजी
आईपीएल के मुकाबले में मुंबई इंडियंस ने टॉस जीता और आरसीबी के खिलाफ पहले गेंदबाजी का फैसला किया है.

Sep 28, 2020 18:46 (IST)
RCB vs MI: मैच में देखने को मिल सकती है चौकों-छक्‍कों की 'बारिश'
मैच में देखने को मिल सकती है चौकों-छक्‍कों की बारिश दोनों ही टीमों में गेंद पर जबर्दस्‍त शॉट लगाने वाले बल्‍लेबाजों की भरमार है, ऐसे में आज फैंस को चौकों-छक्‍कों की बारिश देखने को मिल सकती है.
Sep 28, 2020 17:55 (IST)
दोनों ही टीमों ने एक मैच जीता, एक में मिली हार
मुंबई इंडियंस और आरसीबी बेंगलोर, दोनों ही टीमों ने अब तक दो-दो मैच खेले हैं और उनके खाते में एक-एक जीत आई है. आरसीबी ने जहां सनराइजर्स को हराया और किंग्‍स इलेवन से हार मिली. दूसरी ओर, MI को कोलकाता नाइटराइडर्स को हराया जबकि चेन्‍नई सुपर किंग्‍स के खिलाफ उसे हार का सामना करना पड़ा था.
Sep 28, 2020 16:58 (IST)
अंक तालिका में DC और RR है अभी सबसे ऊपर
आईपीएल 2020 की प्‍वाइंट्स टैली में इस समय दिल्‍ली कैपिटल्‍स और राजस्‍थान रॉयल्‍स दो मैचों में चार-चार अंक लेकर पहले स्‍थान पर हैं. हालांकि नेट रन रेट के मामले में दिल्‍ली कैपिटल्‍स बेहतर स्थिति में है. दिल्‍ली का टूर्नामेंट का पहला मैच, किंग्‍स इलेवन पंजाब के साथ टाई रहा था लेकिन सुपर ओवर में श्रेयस अय्यर की टीम ने जीत दर्ज की थी.