NDTV Khabar

IPL 2020: कोलकाता नाइटराइडर्स के फैन ने Pat Cummins को द‍िया खास ग‍िफ्ट, देखें VIDEO

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 2020 के सीजन में ऑस्‍ट्रेल‍िया के Pat Cummins इस बार कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे.कमिंस को कोलकाता ने इस साल 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IPL 2020:  कोलकाता नाइटराइडर्स के फैन ने Pat Cummins को द‍िया खास ग‍िफ्ट, देखें VIDEO

IPL के 2020 सीजन में पैट कम‍िंस कोलकाता नाइटराइडर्स की ओर से खेलेंगे

खास बातें

  1. फैन ने भेंट की 2015 की केकेआर की उनकी जर्सी
  2. कमिंस को KKR ने 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा है
  3. आईपीएल इत‍िहास के वे सबसे महंगे व‍िदेशी प्‍लेयर हैं

IPL 2020: इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 2020 के सीजन में ऑस्‍ट्रेल‍िया के पैट कम‍िंस (Pat Cummins)इस बार कोलकाता नाइटराइडर्स (KKR) की ओर से खेलते हुए नजर आएंगे.  आईपीएल के 2020 के सीजन में सबसे महंगे खिलाड़ी बने कमिंस को भारत दौरे पर आने पर फ्रेंचाइजी के एक फैन ने 2015 आईपीएल की जर्सी भेंट में दी है. गौरतलब है क‍ि कमिंस को कोलकाता ने इस साल 15.5 करोड़ रुपये में खरीदा है. इसके साथ ही वह आईपीएल इतिहास में सबसे महंगे विदेशी खिलाड़ी बन गए हैं.

IPL से म‍िलने वाली करोड़ों की राश‍ि कैसे खर्च करेंगे, कम‍िंस ने बताया गर्लफ्रेंड का प्‍लान..

कमिंस इससे पहले भी कोलकाता के लिए खेल चुके हैं. फैन ने2015 की फ्रेंचाइजी की वो जर्सी कमिंस को तोहेफ में दी है जिस पर उनका नाम लिखा है. कमिंस 2014 और 2015 में केकेआर टीम का प्रत‍िन‍िध‍ित्‍व कर चुके हैं.कमिंस ने कहा, "मैं यहां भारत आकर खुश हूं. मैं यहां एक प्रशंसक से मिला जिसने मुझे कोलकाता की 2015 की जर्सी तोहफे में दी. इसने पुरानी यादें ताजा कर दी हैं. मैं आने वाले सीजन के लिए पूरी तरह से तैयार हूं." उन्होंने कहा, "ईडन गार्डन्स की मेरे पास कुछ यादें हैं. बच्चे के तौर पर मैंने यहां काफी क्रिकेट देखी है.मुझे यह स्टेडियम बेहद पसंद है."


टिप्पणियां

भारत के ख‍िलाफ मुंबई में मंगलवार को खेले गए पहले वनडे मैच में कम‍िंस ने अपने 10 ओवर के कोटे में क‍िफायती गेंदबाजी करते हुए 44 रन देकर दो व‍िकेट हास‍िल क‍िए. उन्‍होंने मैच भारत के टॉस स्‍कोरर श‍िखर धवन और ऋषभ पंत का व‍िकेट हास‍िल क‍िया. मैच में धवन ने 74 रन की पारी खेली थी जबक‍ि पंत ने 28 रन बनाए थे.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... अमेजन CEO जेफ बेजोस के मोबाइल फोन को सऊदी क्राउन प्रिंस ने किया था हैक, जानें पूरा मामला

Advertisement