NDTV Khabar

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड : तीन और संदिग्ध सट्टेबाज गिरफ्तार

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड के संबंध में पुलिस ने क्रिकेटर अजित चंदिला से संपर्क रखने वाले तीन और संदिग्ध सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया और जांचकर्ताओं का दावा है कि ये तीनों मैचों में कथित रूप से ‘‘जोड़तोड़’’ करने के लिए चंदिला के संपर्क में थे।
नई दिल्ली:

आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग कांड के संबंध में पुलिस ने क्रिकेटर अजित चंदिला से संपर्क रखने वाले तीन और संदिग्ध सट्टेबाजों को गिरफ्तार कर लिया और जांचकर्ताओं का दावा है कि ये तीनों मैचों में कथित रूप से ‘‘जोड़तोड़’’ करने के लिए चंदिला के संपर्क में थे।

भूपेन्द्र नागर को शाम ग्रेटर नोएडा इलाके से जबकि सैयद दुरेज अहमद तथा सुनील सक्सेना को हैदराबाद से गिरफ्तार किया गया।

अदालत के अधिकारियों ने बताया कि उन्हें ड्यूटी मजिस्ट्रेट के समक्ष पेश किया गया जहां से उन्हें तीन दिन की पुलिस हिरासत में भेज दिया गया।

जांचकर्ताओं का दावा है कि गिरफ्तार तीनों व्यक्ति सट्टेबाजों के उस चौथे समूह का हिस्सा थे जिसके संपर्क में चंदिला था तथा सभी ने खिलाड़ी को 70 लाख रुपये का भुगतान किया था।

एक गिरोह से चंदिला को 25 लाख, एक अन्य से 15 लाख, तीसरे से नौ लाख तथा चौथे गिरोह से 21 लाख रुपये मिले थे। पुलिस सूत्रों ने यह जानकारी दी।


टिप्पणियां

ताजा गिरफ्तारियों के साथ ही पुलिस इस मामले में क्रिकेटर एस श्रीसंत, अंकित चव्हाण तथा चंदिला समेत 22 लोगों को गिरफ्तार कर चुकी है।

श्रीसंत और उसके राजस्थान रॉयल्स टीम के साथियों अंकित चव्हाण तथा चंदिला को दिल्ली पुलिस ने मुंबई से गिरफ्तार किया था। इन तीनों को आईपीएल मैचों में स्पॉट फिक्सिंग में उनकी कथित संलिप्तता को लेकर पकड़ा गया था।



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement