आईपीएल स्पॉट फिक्सिंग के बाद ओवैस शाह से पूछताछ करेगा ईसीबी

खास बातें

  • इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग को झकझोरने वाले हालिया स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण को देखते हुए एहतियात के तौर पर राजस्थान रॉयल्स में शामिल इंग्लैंड के ओवैस शाह से पूछताछ की तैयारी कर ली है।
लंदन:

इंग्लैंड एवं वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) ने इंडियन प्रीमियर लीग को झकझोरने वाले हालिया स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण को देखते हुए एहतियात के तौर पर राजस्थान रॉयल्स में शामिल इंग्लैंड के ओवैस शाह से पूछताछ की तैयारी कर ली है।

रॉयल्स की टीम स्पॉट फिक्सिंग प्रकरण के केंद्र में रही है। दिल्ली पुलिस ने स्पॉट फिक्सिंग में कथित तौर पर शामिल होने के आरोप में इसी टीम के तीन खिलाड़ियों को गिरफ्तार किया है।

ऐसे में ईसीबी की भ्रष्टाचार रोधी और सुरक्षा इकाई ने इंग्लैंड के पूर्व बल्लेबाज शाह से पूछताछ की तैयारी कर ली है।

ऐसे कोई संकेत नहीं मिले हैं कि शाह ने कुछ गलत किया लेकिन ‘द डेली टेलीग्राफ’ ने दावा किया है कि पूर्व पुलिस अधिकारी और ईसीबी एसीएसयू के प्रमुख क्रिस वाट्स टूर्नामेंट की समाप्ति के बाद शाह से बात करेंगे।

भारत के पूर्व टेस्ट गेंदबाज एस श्रीसंत और रॉयल्स टीम के उनके दो साथियों अजीत चंदीला और अंकित चव्हाण सहित 11 सट्टेबाजों को दिल्ली पुलिस ने गुरुवार को मौजूदा आईपीएल के कम से कम तीन मैचों में स्पॉट फिक्सिंग के आरोप में गिरफ्तार किया था।

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com