IPL 2020 राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए खुशखबरी, बेन स्टोक्स टीम के साथ कब जुडेंगे, आई UPDATE

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के फैन्स के लिए खुशखबरी है, दिग्गज बेन स्टोक्स जल्द ही राजस्थान रॉ़यल्स की टीम के साथ जुड़ने वाले हैं. हरफनमौला बेन स्टोक्स (Ben Stokes) रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2002) के लिए यूएई (IPL in UAE) पहुंचेंगे

IPL 2020 राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए खुशखबरी, बेन स्टोक्स टीम के साथ कब जुडेंगे, आई UPDATE

IPL 2020 राजस्थान रॉयल्स की टीम के लिए खुशखबरी, बेन स्टोक्स को लेकर आई अपडेट

खास बातें

  • बेन स्टोक्स जल्द ही यूएई पहुंचने वाले हैं
  • यूएई पहुंचकर स्टोक्स को 6 दिनों तक क्वारंटीन में रहना होगा
  • आईपीएल 2020 में राजस्थान का अभतक अच्छा परफॉर्मेंस

IPL 2020: राजस्थान रॉयल्स के फैन्स के लिए खुशखबरी है, दिग्गज बेन स्टोक्स जल्द ही राजस्थान रॉ़यल्स की टीम के साथ जुड़ने वाले हैं. हरफनमौला बेन स्टोक्स (Ben Stokes) रविवार को इंडियन प्रीमियर लीग (IPL 2002) के लिए यूएई (IPL in UAE) पहुंचेंगे और छह दिनों तक पृथकवास पर रहने के बाद अपनी टीम राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) से जुड़ेंगे. स्टोक्स बीमार पिता की देखभाल के न्यूजीलैंड में थे जिस कारण वह टूर्नामेंट के शुरूआती मैचों में नहीं खेल सके थे. इस 29 साल के खिलाड़ी ने पाकिस्तान के खिलाफ इंग्लैंड की श्रृंखला को बीच में छोड़ दिया था. वह कैसर से ग्रसित पिता की देखभाल के लिए क्राइस्टचर्च चले गये थे. राजस्थान रॉयल्स से जुड़े एक सूत्र ने बताया, ‘‘हां स्टोक्स टीम से जुड़ेगे। वह रविवार को यूएई पहुंच रहे है और पृथकवास पूरा करने के बाद टीम के खिलाड़ियों से मिलेंगे. फ्रेंचाइजी ने स्टोक्स की तस्वीर साझा की जिसमें वह यूएई के लिए निकल गये है.

इंग्लैंड के इस खिलाड़ी ने इससे पहले इंस्टाग्राम पर परिवार के साथ तस्वीर साझा कर के लिखा ‘अलविदा कहना कभी आसान नहीं रहता है. स्टोक्स को राजस्थान रॉयल्स ने 12.5 करोड़ रूपये में खरीदा था. इंग्लैंड को 2019 में एकदिवसीय विश्व कप चैम्पियन बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले इस खिलाड़ी को 67 टेस्ट, 95 एकदिवसीय और 26 टी20 अंतरराष्ट्रीय का अनुभव है.

आईपीएल में बेन स्टोक्स की कमी राजस्थान को जरूर खल रही है, हालांकि टीम ने टूर्नामेंट में अबतक अच्छा परफॉर्मेंस किया है. खासकर संजू सैमसन (Sanju Samson) शानदार फॉर्म में नजर आ रहे हैं. कप्तान स्टीव स्मिथ भी बतौर ओपनर इस टूर्नामेंट में अपनी बल्लेबाजी से फैन्स का दिल जीतने में सफल रह रहे हैं.

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com