यह ख़बर 16 अप्रैल, 2013 को प्रकाशित हुई थी

आईपीएल-6 : हार से पीछा छुड़ाना चाहेगी दिल्ली डेयरडेविल्स

खास बातें

  • इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण में मंगलवार को एम चिन्नास्वामी मैदान पर होने वाले 20वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा।
बेंगलुरु:

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के छठे संस्करण में मंगलवार को एम चिन्नास्वामी मैदान पर होने वाले 20वें मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु का सामना दिल्ली डेयरडेविल्स से होगा।

इस मैच में दिल्ली पिछले चार मैचों से चले आ रहे सिलसिले के को तोड़ना चाहेगी, वही रॉयल चैलेंजर्स एक ओर जीत हासिल करते हुए अंक तालिका में शीर्ष स्थान हासिल करना चाहेगी।

रॉयल चैलेंजर्स ने टूर्नामेंट में अब तक पांच मैच खेले हैं। तीन जीत और दो हार के साथ वह अंक तालिका में दूसरे स्थान पर मौजूद है। टूर्नामेंट जीतने वाली प्रबल दावेदारों में से एक रॉयल चैलेंजर्स को एक मैच में सुपर ओवर में हार हाथ लगी थी, जबकि चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ अंतिम गेंद में मैच का परिणाम निकला।

वहीं, इस संस्करण में पहली जीत की मिलने के लिए तरस दिल्ली डेयरडेविल्स को चारों मैचों में हार नसीब हुई। डेयरडेविल्स के लिए इस टूर्नामेंट में कुछ भी सही नहीं गया है। डेयरडेविल्स के बल्लेबाज लगातार संघर्षरत हैं। केवल डेविड वार्नर ऐसे इकलौते खिलाड़ी हैं जिन्होंने दो अर्द्धशतक लगाए हैं। हालांकि कप्तान माहेला जयवर्धने एक मैच में अर्द्धशतक लगाया था, लेकिन वह टीम का कुशल नेतृत्व करने में बिल्कुल असफल रहे हैं।

चोट के बाद पिछले मैच में वापसी करने वाले स्टार बल्लेबाज वीरेंद्र सहवाग से टीम को काफी उम्मीदें थीं, लेकिन वह भी अपनी टीम को जीत दिलाने में सफल नहीं हो सके।

दूसरी ओर रॉयल चैलेंजर्स के बल्लेबाज अपने पूरे रंग में हैं। क्रिस गेल का जलवा हम दो मैचों में देख चुके हैं। वहीं, टूर्नामेंट में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की की सूची में सबसे अधिक रन बनाने वाले कप्तान विराट कोहली और अब्राहम डिविलियर्स किसी भी आक्रामण की धज्जियां उड़ाने का मादा रखते हैं।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गेंदबाजी में रॉयल चैलेंजर्स के पास मुथैया मुरलीधन, विनय कुमार, रवि रामपॉल और जयदेव उनादकत शामिल हैं। वहीं, दिल्ली के पास इरफान पठान, मोर्ने मोर्कल, शाहबाज नदीम जैसे उम्दा गेंदबाज हैं।