Irfan Pathan ने इस मुद्दे पर जताई सच‍िन तेंदुलकर और व‍िराट कोहली से अलग राय..

Four Day Tests: सच‍िन तेंदुलकर और व‍िराट कोहली चार द‍िन के टेस्‍ट मैच के व‍िचार को स‍िरे से खार‍िज कर चुके हैं. इनका मानना है क‍ि टेस्‍ट क्र‍िकेट के पांच द‍िन के फॉर्मेट में फ‍िलहाल बदलाव करने की जरूरत नहीं है.

Irfan Pathan ने इस मुद्दे पर जताई सच‍िन तेंदुलकर और व‍िराट कोहली से अलग राय..

Irfan Pathan ने चार द‍िन के टेस्‍ट मैच के व‍िचार को अपना समर्थन द‍िया है

खास बातें

  • चार द‍िन के टेस्‍ट मैच के प्रस्‍ताव का समर्थन क‍िया
  • कहा, चार द‍िन के रणजी मैच हो सकते हैं तो टेस्‍ट क्‍यों नहीं
  • सच‍िन और व‍िराट चार द‍िन के टेस्‍ट के व‍िचार को कर चुके हैं खार‍िज
नई दिल्ली:

Irfan Pathan: टीम इंड‍िया के पूर्व ऑलराउंडर इरफान पठान (Irfan Pathan)ने चार दिन के टेस्ट मैच को लेकर मास्‍टर ब्‍लास्‍टर सच‍िन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) और व‍िराट कोहली (Virat Kohli) से अलग राय जताई है. इरफान ने चार द‍िन के टेस्‍ट ( Four Day Tests) के व‍िचार को अपना समर्थन दिया है और कहा है कि यह आगे जाने के लिए अच्छा विचार है. गौरतलब है क‍ि अपने आलराउंड प्रदर्शन से भारतीय टीम को कई जीतें द‍िलाने वाले इरफान ने हाल ही में क्रिकेट के सभी फॉर्मेट से संन्यास की घोषणा कर दी है. पठान ने कहा, "मैं यह बात काफी दिनों से कहता आ रहा हूं कि चार दिन के टेस्ट मैच आयोजित कराए जाने चाहिए. मुझे लगता है कि आगे जाने का सही तरीका है." गौरतलब है क‍ि इससे पहले सच‍िन तेंदुलकर और व‍िराट कोहली चार द‍िन के टेस्‍ट मैच के व‍िचार को स‍िरे से खार‍िज कर चुके हैं. इनका मानना है क‍ि टेस्‍ट क्र‍िकेट के पांच द‍िन के फॉर्मेट में फ‍िलहाल बदलाव करने की जरूरत नहीं है.

IND vs NZ: टीम इंड‍िया के न्‍यूजीलैंड दौरे को 'इसल‍िए' चुनौतीपूर्ण मान रहे रोह‍ित शर्मा

चार द‍िनी टेस्‍ट ( Four Day Tests) को लेकर इरफान पठान ने कहा, "हम रणजी ट्रॉफी में भी चार दिन के टेस्ट मैच खेलते हैं और परिणाम भी आते हैं. तो टेस्ट मैच क्यों नहीं?" बाएं हाथ के पूर्व खिलाड़ी ने कहा, "आज के दिनों में परिणाम लगातार आ रहे हैं लेकिन चार दिन के टेस्ट मैच होते हैं तो हर मैच में परिणाम आएंगे. मैं पूरी तरह से चार दिन के टेस्ट मैच को लेकर सहमत हूं."

Newsbeep

आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्ट चैम्पियनशिप-2023 में चार दिन के टेस्ट मैच को आयोजित कराने पर विचार कर रही है. इरफान  (Irfan Pathan) का यह बयान उस समय आया है जब सचिन तेंदुलकर, ग्लैन मैक्ग्रा, गौतम गंभीर, रिकी पोंटिंग जैसे दिग्गज इसके खिलाफ बोल चुके हैं.वहीं, आईसीसी की क्रिकेट समिति इस मामले को लेकर 27-31 मार्च में दुबई में होने वाली बैठक में चर्चा करेगी. भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के प्रमुख सौरव गांगुली ने इस मुद्दे पर कहा क‍ि चार द‍िन के टेस्‍ट मैच के बारे में कोई भी राय जताना अभी जल्‍दबाजी होगी. उन्‍होंने हाल ही में कहा था क‍ि हमें पहले प्रस्ताव देखना होगा. उसे आने दीजिए उसके बाद देखेंगे. इस पर अभी टिप्पणी करना जल्दबाजी होगा. इस पर कुछ भी नहीं कह सकता.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड