लंका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए श्रीलंका पहुंचे इरफान पठान, बोले- नए सफर के लिए तैयार.."

LPL 2020: इरफान पठान (Irfan Pathan) का जलवा एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर दिखने वाला है. इरफान लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) में कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे

लंका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए श्रीलंका पहुंचे इरफान पठान, बोले- नए सफर के लिए तैयार..

लंका प्रीमियर लीग में खेलने के लिए श्रीलंका पहुंचे इरफान पठान, बोले- नए सफर के लिए तैयार.."

LPL 2020: इरफान पठान (Irfan Pathan) का जलवा एक बार फिर क्रिकेट के मैदान पर दिखने वाला है. इरफान लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) में कैंडी टस्कर्स (Kandy Tuskers) की ओर से खेलते हुए दिखाई देंगे. ऐसे में इस टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए इरफान अपने परिवार के साथ श्रीलंका (Sri Lanka) पहुंच गए हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर इसकी तस्वीर भी शेयर की है जिसमें वो अपने बेटे के साथ नजर आ रहे हैं. इरफान के द्वारा शेयर की गई तस्वीर पर जमकर फैन्स कमेंट कर रहे हैं और टूर्नामेंट के लिए शुभकामनाएं दे रहे हैं. बता दें कि लंका प्रीमियर लीग का आगाज 21 नवंबर से होने वाला है जो 13 दिसंबर तक खेला जाएगा. टूर्नामेंट में 15 दिन के अंदर कुल 23 मैच खेले जाएंगे साथ ही सभी मैच पलेकल इंटनेशनल स्टेडियम और महिंदा राजपक्षे इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में खेले जाने हैं. 

इसी साल इरफान ने इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान कर दिया था. रिटायरमेंट के बाद इरफान आखिरी बार क्रिकेट के मैदान पर बचौर खिलाड़ी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज 2020 में खेलते हुए दिखे थे. उस टूर्नामेंट में इरफान ने अपनी बल्लेबाजी और गेंदबाजी से शानदार परफॉर्मेंस किया था. फैन्स एक बार फिर उनसे ऐसे ही परफॉर्मेंस की उम्मीद लंका प्रीमियर लीग में कर रहे होंगे. 

Newsbeep

लंका प्रीमियर लीग (Lanka Premier League) को लेकर लेकर श्रीलंका क्रिकेट टीम के मुख्य कोच मिकी आर्थर (Mickey Arthur) ने कहा है कि इस टूर्नामेंट से श्रीलंका क्रिकेट को मदद मिलेगी. लंका प्रीमियर लीग श्रीलंका में युवा खिलाड़ियों के विकास में तेजी लाने में मदद करेगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​