Road safety world series: इरफान पठान की तूफानी पारी देखकर न‍िहाल हुए 'ब‍िग ब्रदर' यूसुफ, कही यह बात...

Irfan Pathan की तूफानी पारी के दम पर इंडिया लेजेंड्स ने मंगलवार को खेले गए डीवाई पाटिल स्टेडियम में श्रीलंका लेजेंड्स को 5 विकेट से हराकर अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली

Road safety world series: इरफान पठान की तूफानी पारी देखकर न‍िहाल हुए 'ब‍िग ब्रदर' यूसुफ, कही यह बात...

इरफान और यूसुफ, दोनों इंटरनेशनल क्र‍िकेट में भारत के ल‍िए खेल चुके हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  • रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इरफान पठान की धमाकेदार पारी
  • यूसुफ पठान ने भाई इरफान की पारी के लिए किया ट्वीट
  • इरफान पठान की पारी के दम पर इंडिया लेजेंड्स जीता
मुंबई:

Road safety world series 2020: रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इरफान पठान (Irfan Pathan) ने श्रीलंका लीजेंड्स (Sri Lanka legends) के खिलाफ मैच में धमाकेदार अर्धशतकीय पारी खेलकर इंडिया लीजेंड्स (indian legend) को जीत दिलाने में अहम भूमिका निभाई. ऑलराउंडर इरफान पठान (नाबाद 57) की तूफानी पारी के दम पर इंडिया लीजेंड्स ने मंगलवार को खेले गए डीवाई पाटिल स्टेडियम में श्रीलंका लेजेंड्स को 5 विकेट से हराकर अनअकेडमी रोड सेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में अपनी लगातार दूसरी जीत दर्ज कर ली. आपको बता दें कि इरफान पठान ने केवल 31 गेंद पर 57 रनों की पारी खेली जिसमें 6 चौके और 3 छक्के जमाए. इरफान पठान मैच के दौरान उस समय बल्लेबाजी करने आए जब इंडिया लीजेंड्स के 10.5 ओवर में 62 रन पर 4 विकेट गिर गए थे. ऐसे मुश्किल समय में इरफान पठान ने अपने अनुभव का इस्‍तेमाल करते हुए शानदार पारी खेली.

इरफान को प्लेयर ऑफ द मैच के खिताब से भी नवाजा गया. मैच के बाद इरफान के भाई यूसुफ पठान ने ट्वीट कर भाई की तारीफ की है. ट्वीट में यूसुफ (Yusuf Pathan) ने इरफान पठान की बल्लेबाजी की तारीफ की और लिखा' दबाव में क्या कमाल की पारी खेली आपने, आपकी बल्लेबाजी को देखकर मजा आ गया, खासकर आपके द्वारा लगाए गए लंबे-लंबे छक्के को देखना काफी अच्छा अनुभव था. इसके साथ-साथ गेंदबाजी से भी आपने कमाल कर दिखाया. आपको बता दें अर्धशतकीय पारी के अलावा इरफान ने मैच में 1 विकेट भी झटका.

जब एबी डीविलियर्स ने सद्गुरु से पूछा 'लॉटरी' जीतने का मंत्र, मिला यह रोचक जवाब...

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

गौरतलब है कि इरफान पठान भारत के ऐसे खिलाड़ी के तौर पर याद किए जाते हैं जिनका करियर बहुत जल्दी खत्म हो गया. उन्‍होंने इंटरनेशनल क्रिकेट से इसी साल जनवरी में संन्यास का फैसला किया था. इरफान ने अपने इंटरनेशनल करियर में 29 मैच खेले और 1105 रन बनाने के अलावा 100 विकेट लेने में सफल रहें. वनडे में उनके नाम 120 मैचों में 1544 रन बनाने के साथ-साथ173 विकेट लेने का रिकॉर्ड दर्ज है. टी-20 इंटरनेशनल में अपने करियर में उन्होंने बतौर गेंदबाज 28 विकेट चटकाए हैं.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड