क्रुणाल पंड्या-दीपक हुड्डा के बीच विवाद पर भड़क उठे इरफान पठान, ट्वीट कर बोले-जांच करे BCA

भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ौदा क्रिकेट टीम के कप्तान कृणाल पंड्या (Krunal Pandya) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के बीच हुए विवाद की बड़ौदा क्रिकेट संघ (BCA) से जांच करने की मांग करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं का खिलाड़ी पर ‘बुरा प्रभाव’ पड़ सकता है

क्रुणाल पंड्या-दीपक हुड्डा के बीच विवाद पर भड़क उठे इरफान पठान, ट्वीट कर बोले-जांच करे BCA

इरफान पठान ने सोशल मीडिया पर ट्वीट कर क्रुणाल पंड्या और दीपक हुड्डा के बीच हुए विवाद को लेकर बड़ौदा क्रिकेट संघ से जांच करने की मांग की है. भारतीय टीम के पूर्व तेज गेंदबाज इरफान पठान (Irfan Pathan) ने बड़ौदा क्रिकेट टीम के कप्तान कृणाल पंड्या (Krunal Pandya) और दीपक हुड्डा (Deepak Hooda) के बीच हुए विवाद की बड़ौदा क्रिकेट संघ (BCA) से जांच करने की मांग करते हुए कहा कि ऐसी घटनाओं का खिलाड़ी पर ‘बुरा प्रभाव' पड़ सकता है. प्रथम श्रेणी के 46 मैचों का अनुभव रखने वाले हुड्डा ने पंड्या पर खराब बर्ताव करने का अरोप लागया था और सैयद मुश्ताक अली ट्राफी टी20 टूर्नामेंट (Syed Mushtaq Ali Trophy) के शुरु होने से एक दिन पहले टीम का शिविर छोड़ दिया था. पठान ने ट्विटर पर जारी बयान में कहा, ‘‘ महामारी के इस कठिन समय के दौरान खिलाड़ी के मानसिक स्वास्थ्य का अत्यधिक महत्व होता है, क्योंकि उन्हें बायो-बबल (जैव-सुरक्षित) में रहते हुए खेल पर ध्यान देना होता है। ऐसी घटनाओं का खिलाड़ी पर विपरीत प्रभाव पड़ सकता है और इससे बचना चाहिए. पठान ने टूर्नामेंट से पहले दो सीनियर खिलाड़ियों से जुड़े इस मामले पर दुख जताते हुए बीसीए से जांच की मांग की.

Aus vs Ind: नाथन लियोन ने की मोहम्मद सिराज की तारीफ, 'नस्लीय छींटाकशी की शिकायत करके नये मानदंड कायम किये'

उन्होंने कहा, ‘‘ बीसीए के सभी सदस्यों इसकी जांच करने और ऐसे कार्यों की निंदा करने का अनुरोध करता हूं क्योंकि ये क्रिकेट के खेल के लिए अच्छा नहीं हैं।''इस 36 साल के पूर्व खिलाड़ी ने कहा, ‘‘ बड़ौदा के पूर्व कप्तान के तौर पर मैंने कई युवा खिलाड़ियों का मार्गदर्शन किया है. मैं समझता हूं कि टीम में सामंजस्यपूर्ण माहौल होना कितना महत्वपूर्ण है जहां खिलाड़ी सुरक्षित महसूस कर सकें, खुलकर खेल सकें और टीम के लिए अपना सर्वश्रेष्ठ दे सकें. उन्होंने कहा, ‘‘ मैंने दीपक हुड्डा प्रकरण के बारे में जो सुना है अगर वह सच है तो यह वास्तव में चौंकाने वाला और निराशाजनक है.

Aus Vs Ind: ऋषभ पंत का गार्ड खराब करने के मामले में स्टीव स्मिथ बोले- 'मुझे निशान बनाने की आदत है..'

Newsbeep

किसी भी खिलाड़ी के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया जाना चाहिए. भारत के लिए 29 टेस्ट और 120 एकदिवसीय खेलने के साथ 2007 में टी20 विश्व कप जीतने वाली टीम के सदस्य रहे पठान ने इस मौके पर बीसीए पर प्रतिभाशाली युवा खिलाड़ियों को नजरअंदाज करने का आरोप लगाया. उन्होंने कहा, ‘‘ आदित्य वाघमोडे ने पिछले सत्र में सैयद मुश्ताक अली ट्राफी में बड़ौदा के लिए सबसे ज्यादा रन बनाये थे और स्वप्निल सिंह ने शानदार हरफनमौला प्रदर्शन (10 विकेट और 216 रन) किया था लेकिन चयन में उन्हें नजरअंदाज किया गया.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)