Coronavirus: इरफान और यूसुफ पठान ने उठाया दिल जीतने वाला कदम, दान किए 4000 मास्क

कोरोनावायरस (Coronavirus) के खतरे को देखते हुए इरफान पठान और यूसुफ पठान ने मिलकर दिल जीतने वाला कदम उठाया है, दोनों ने मिलकर 4000 मास्क दान किए हैं.

Coronavirus: इरफान और यूसुफ पठान ने उठाया दिल जीतने वाला कदम, दान किए 4000 मास्क

पठान भाईयों ने 4000 मास्क दान किए

खास बातें

  • कोरोनावायरस को देखते हुए पठान-बंधु ने दान किए 4000 मास्क
  • इरफान ने ट्विट पर पोस्ट की वीडियो
  • पूरे देश में कोरोनावायरस का दहशत

कोरोनावायरस (Coronavirus) का खतरा दिन-प्रतिदिन बढ़ता जा रहा है. ऐसे में भारतीय पूर्व क्रिकेटर इरफान पठान (Irfan Pathan) और यूसुफ पठान (Yusuf Pathan) ने अपने देशवासियों के लिए एक दिल जीतने वाला काम किया है. कोविड-19 (COVID-19) महामारी से लड़ने के लिए पठान भाइयों ने 4000 मास्क दान किए हैं. इरफान ने ट्विटर पर एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वो इस बात को बता रहे हैं. वीडियो पोस्ट कर इरफान ने कैप्शन में लिखा, समाज के लिए अपना योगदान, जो भी लोग इस समय ऐसा कर सकते हैं कृपया आगे आए और एक दूसरे की मदद करें, यह छोटी शुरूआत है लेकिन मुझे उम्मीद है हम और ज्यादा मदद कर सकेंगे. अपने इस वीडियो में इरफान ने एक प्यारा संदेश भी दिया है और कहा कि, उन्होंने यह मास्क अपने पिता महमूद खान पठान चैरिटेबल ट्रस्ट के नाम कर खरीदे हैं. यह सभी मास्क वडोदरा स्वास्थ्य विभाग को दिए जाएंगे जिससे वो जरूरतमंदों की मदद कर सकें. गौरतलब है कि इरफान इस मुश्किल भरे समय में अपने ट्वीट और वीडियो को जरिए फैन्स को कोरोनावायरस से लड़ने के लिए सलाह देते रहते हैं. 'जनता कर्फ्यू ' के दौरान भी उन्होंने ट्वीट कर लोगों को घर से बाहर ना निकले की सलाह दी थी. उनका यह ट्वीट काफी वायरल हुआ.

इरफान ने इसी साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास का ऐलान किया था. वैसे. अभी हाल ही में रोडसेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में खेलते हुए दिखाई दिए थे जिसमें वो इंडिया लीजेंड्स की टीम का हिस्सा था. इरफान ने श्रीलंका लीजेड्स के खिलाफ मैच मे नॉटआउट रहते हुए हाफ सेंचुरी जमाया था और जीत भी दिलाई थी.

विश्व स्वास्थ्य संगठन (WHO) के अनुसार, दुनियाभर में अब तक 3,30,000 से ज़्यादा मरीज़ हो चुके हैं, और अब तक 14,000 से ज़्यादा लोग कोरोनावायरस से हुए COVID-19 की वजह से जान गंवा चुके हैं. भारत सरकार वायरस से निपटने के लिए अब कड़े कदम उठाने शुरू कर दिए हैं. भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या 400 से पार कर चुकी है. 

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com