NDTV Khabar

भारतीय टीम मैनेजमेंट से मिली इजाजत, महाराष्ट्र के खिलाफ रणजी मैच में दिल्ली के लिए खेलेंगे ईशांत शर्मा

दिल्ली के नियमित कप्तान ईशांत शर्मा को महाराष्ट्र के खिलाफ कल से शुरू हो रहा रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए का मुकाबला खेलने के लिये भारतीय टीम प्रबंधन से अनुमति मिल गई है.

37 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
भारतीय टीम मैनेजमेंट से मिली इजाजत, महाराष्ट्र के खिलाफ रणजी मैच में दिल्ली के लिए खेलेंगे ईशांत शर्मा

ईशांत कोलकाता टेस्‍ट की प्‍लेइंग इलेवन में शामिल नहीं किए गए हैं (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. टीम मैनेजमेंट ने ईशांत को रणजी मैच के लिए रिलीज किया
  2. दिल्‍ली की क्‍वार्टर फाइनल में प्रवेश की उम्‍मीदें बढ़ीं
  3. महाराष्‍ट्र के लिए उपलब्‍ध नहीं है केदार जाधव
नई दिल्ली:
टिप्पणियां
दिल्ली के नियमित कप्तान ईशांत शर्मा को महाराष्ट्र के खिलाफ कल से शुरू हो रहा रणजी ट्रॉफी ग्रुप ए का मुकाबला खेलने के लिये भारतीय टीम प्रबंधन से अनुमति मिल गई है जिससे उनकी टीम की क्वार्टर फाइनल में प्रवेश की उम्मीदों को बल मिलेगा. महाराष्ट्र के लिए मुख्य बल्लेबाज केदार जाधव कलाई की चोट के कारण उपलब्ध नहीं होंगे. पिछले कुछ साल में टीम प्रबंधन की नीति के तहत जो खिलाड़ी अंतिम एकादश का हिस्सा नहीं होते, उन्हें प्रथम श्रेणी क्रिकेट खेलने के लिये भेज दिया जाता है. दिल्ली के टीम मैनेजर शंकर सैनी ने कहा,‘ईशांत आज शाम यहां पहुंचेंगे और टीम की कप्तानी करेंगे. ऋषभ पंत उपकप्तान होंगे. हमें इसकी पुष्टि मिल गई है.’दिल्ली के चार मैचों में 17 अंक है और ग्रुप ए में कर्नाटक के बाद दूसरे स्थान पर है.

वीडियो: संन्‍यास ले चुके आशीष नेहरा से खास बातचीत
कागजों पर उसका पलड़ा महाराष्ट्र पर भारी है जिसके चार मैचों में 10 अंक हैं. टीम को क्वालीफाई करने के लिये जीत की सख्त जरूरत है. नवदीप सैनी और शिवम शर्मा के साथ ईशांत नई गेंद संभालेंगे, वहीं स्पिन का जिम्मा मनन शर्मा पर होगा. बल्लेबाजी में गौतम गंभीर शानदार फॉर्म में है हालांकि उन्मुक्त चंद का लगातार खराब फॉर्म चिंता का सबब है.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement