यह ख़बर 16 अक्टूबर, 2014 को प्रकाशित हुई थी

ईशांत शर्मा को मिल सकता है धर्मशाला एकदिवसीय में मौका

फाइल फोटो

धर्मशाला:

भारत और वेस्टइंडीज के बीच पांच एकदिवसीय मैचों की शृंखला का चौथा मैच शुक्रवार को धर्मशाला के हिमाचल प्रदेश क्रिकेट एसोसिएशन स्टेडियम में खेला जाना है। शृंखला जीतने के लिए भारत को दोनों ही मैच जीतने होंगे। कैरेबियाई टीम के लिए भी यही शर्त है।

निश्चित ही कोई भी टीम चौथा मैच हारकर कोलकाता के इडेन गार्डन्स में होने वाले पांचवें और आखिरी एकदिवसीय में दबाव के साथ नहीं जाना चाहेगी।

भारत की बात करें तो कप्तान महेंद्र सिंह धोनी की टीम में बहुत ज्यादा बदलाव की संभावना नहीं है। धोनी दिल्ली में जीत हासिल करने वाली टीम को ही लेकर उतरना चाहेंगे। ईशांत शर्मा को हालांकि टीम में शामिल किया जा सकता है। गौरतलब है कि मोहित शर्मा की जगह दूसरे मैच में शामिल किए गए उमेश यादव खास प्रभाव नहीं डाल सके थे और केवल एक सफलता हासिल की।

तेज गेंदबाजी का दारोमदार एक बार फिर शानदार लय में दिख रहे मोहम्मद समी पर ही होगा। उन्होंने दोनों मैचों में चार-चार विकेट निकाले। वैसे, तीन तेज गेंदबाजों को छोड़ दो स्पिनरों को खिलाने का विकल्प भी धोनी अपना सकते हैं। ऐसे में कुलदीप यादव या अक्षर पटेल को पहला अंतरराष्ट्रीय मैच खेलने का मौका मिल सकता है।

हिमाचल प्रदेश के धर्मशाला में यह दूसरा अंतरराष्ट्रीय एकदिवसीय होगा। इससे पहले यहां पिछले साल भारत और इंग्लैंड के बीच मैच खेला गया था, जिसमें मेजबान टीम को सात विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

उल्लेखनीय है कि हुदहुद चक्रवात के कारण विशाखापत्तनम एकदिवसीय रद्द करना पड़ा। वेस्टइंडीज ने कोच्चि में जीत हासिल की, जिसके बाद भारतीय टीम ने दिल्ली में वापसी कर जता दिया वे जल्दी हथियार नहीं डालने के मूड में नहीं हैं।