डैरेन सैमी को इशांत शर्मा ने कहा था 'कालू', पुरानी तस्वीर हुई वायरल, लोगों ने कहा जल्दी डिलीट करो..

इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का एक इंस्टाग्राम पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज (Darren Sammy) सैमी के साथ नजर आ रहा है

डैरेन सैमी को इशांत शर्मा ने कहा था 'कालू', पुरानी तस्वीर हुई वायरल, लोगों ने कहा जल्दी डिलीट करो..

डैरेन सैमी को इशांत शर्मा ने कहा था कालू, पुरानी तस्वीर हुई वायरल

खास बातें

  • डैरेन सैमी बोले- आईपीएल में लोगों ने उन्हें कालू कहा था
  • इशांत शर्मा और डैरेन सैमी की पुरानी तस्वीर हुई वायरल
  • इशांत शर्मा ने सैमी को कालू कहकर किया था संबोधित

वेस्टइंडीज के दिग्गज डैरेन सैमी (Darren Sammy) ने कुछ दिन पहले इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा था कि आईपीएल के दौरान उनपर नस्लवाद कमेंट किए गए थे. सैमी ने कहा कि कुछ खिलाड़ियों ने उन्हें कालू कहकर संबोधित किया था. अब जब मुझे 'कालू' का मतलब चला है तो काफी गुस्सा हूं. सैमी ने इसके बाद एक और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया और कहा कि मुझे उस 'कालू' शब्द का मतलब पता चला है जिसका मुझे पता नहीं है. मैं अब उसका जवाब सभी से चाहता हूं जो मुझे यह नाम कहकर पुकारते थे. मैं उन लोगों से अपील करता हूं कि खुद मुझसे बात करें इसके पहले की मैं सबके नाम का खुलासा कर दूं. बता दें कि सैमी आईपीएल (IPL) में सनराइजर्स हैदराबाद (SRH) टीम की ओर से खेले हैं. सैमी ने कहा कि वो लोग सामने आए और इस बात की पुष्टि करें कि जो भी कहा गया है वो प्यार से कहा गया है. सैमी के इस बयान से विवाद ने जन्म ले लिया है. इसके अलावा इशांत शर्मा (Ishant Sharma) का एक इंस्टाग्राम पोस्ट काफी वायरल हो रहा है जिसमें भारतीय तेज गेंदबाज सैमी के साथ नजर आ रहा है.

तस्वीर के कैप्शन में कालू शब्द का प्रयोग भी किया गया है. तस्वीर को शेयर कर इशांत ने लिखा है कि 'मैं, भूवी, कालू और गन सनराइजर्स'. बता दें कि सैमी ने श्रीलंका के क्रिकेटर थिसारा परेरा को लेकर भी बात की और कहा है कि मेरे साथ-साथ परेरा को भी लोग आईपीएल के दौरान 'कालू' बुलाया करते थे.

Me, bhuvi, kaluu and gun sunrisers

A post shared by Ishant Sharma (@ishant.sharma29) on

इशांत शर्मा के इस पुराने पोस्ट पर लोगों ने कमेंट किए हैं और सभी शर्मा को नसीहत है कि तस्वीर को डिलीट कर दें. बता दें कि सैमी आईपीएल में ज्यादा सफल नहीं रहे हैं. डैरेन सैमी (Darren Sammy) ने वेस्टंडीज की ओर से 38 टेस्ट,126 वनडे और 68 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेल चुके हैं. वर्तमान में सैमी पाकिस्तान सुपर लीग (PSL) में कमेंट्री करते हुए नजर आते हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर ब़ड़ी बात कही थी.