ईशांत शर्मा दिल्ली की टीम से जुड़े, विजय दहिया ने कोच का पद संभाला

ईशांत शर्मा दिल्ली की टीम से जुड़े, विजय दहिया ने कोच का पद संभाला

ईशांत शर्मा (फाइल फोटो)

नई दिल्ली:

तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा विदर्भ के खिलाफ होने वाले लीग चरण के दूसरे मैच से पहले मंगलवार को दिल्ली की रणजी टीम से जुड़ गए, जबकि विजय दहिया ने अजय जडेजा के स्थान पर मुख्य कोच का पद संभाल लिया।

दहिया ने अभ्यास सत्र के बाद कहा, हां, मुझे आधिकारिक तौर पर कोच नियुक्त कर दिया गया है और मैंने आज फिरोजशाह कोटला में नेट सत्र में पद संभाल लिया। ईशांत ने नेट सत्र में हिस्सा लिया और तीन अलग-अलग स्पैल में गेंदबाजी की। उसने बल्लेबाजी भी की और मुझसे कहा कि वह यह सब खुद को मैच फिट रखने के लिए कर रहा है।

दहिया ने जडेजा की जगह पर कोच का पद कुछ असामान्य परिस्थितियों में संभाला। जडेजा ने राजस्थान के खिलाफ जयपुर में होने वाले शुरुआती मैच से पहले ही इस्तीफा दे दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

कप्तान गौतम गंभीर के साथ अच्छे रिश्ते रखने वाले दहिया से पूछा गया कि क्या उनके लिए स्थिति मुश्किल है, उन्होंने कहा, मुझे नहीं लगता कि कोई बाहरी मसला टीम को प्रभावित करेगा। मेरे लिए सकारात्मक पहलू पिछले मैच में पहली पारी में 138 रन पर आउट होने के बाद वापसी करना रहा। ड्रेसिंग रूम का माहौल बहुत अच्छा है। नए लड़कों का इससे कोई लेना-देना नहीं है और उन्हें अपने खेल से कुछ जानने की जरूरत भी नहीं है।