NZ vs IND: चोट से उबरे ईशांत शर्मा, न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ टेस्‍ट सीरीज के ल‍िए टीम के साथ जुड़ेंगे, क‍िया यह ट्वीट...

Ishant Sharma: ईशांत को अरुण जेटली स्टेडियम में विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में टखने में चोट लग गई थी. यह चोट ग्रेड-3 की थी जिसके कारण ईशांत को छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई थी.

NZ vs IND: चोट से उबरे ईशांत शर्मा, न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ टेस्‍ट सीरीज के ल‍िए टीम के साथ जुड़ेंगे, क‍िया यह ट्वीट...

Ishant Sharma न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ टेस्‍ट सीरीज के ल‍िए फ‍िट घोष‍ित क‍िए गए हैं

खास बातें

  • कहा, रोलर कोस्‍टर की तरह रही है यह चोट
  • ट्रेनर आशीष कौश‍िक का शुक्र‍िया अदा क‍िया
  • रणजी ट्रॉफी मैच के दौरान लगी थी ईशांत को चोट
बेंगलुरू:

NZ vs IND Test Series: तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma)चोट से ठीक होकर वापसी करने को तैयार हैं और इसके लिए ईशांत ने राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी (NCA) के ट्रेनर आशीष कौशिक का शुक्रिया अदा किया है जिन्होंने तेज गेंदबाज की मदद की. ईशांत अब जल्द ही न्यूजीलैंड में खेली जाने वाली दो मैचों की टेस्ट सीरीज के लिए भारतीय टीम से जुड़ने वाले हैं. ईशांत ने शनिवार को ट्वीट किया, "20 जनवरी को टखने में लगी चोट के बाद मेरे लिए यह रोलर कोस्टर राइड रही है लेकिन आशीष कौशिक की मदद से मैं इस सफर को पूरा करने में सफल रहा. स्कैन से थोड़ा डर लगा था लेकिन आज मैं इस बात से खुश हूं कि मैं फिट हूं. शुक्रिया आशीष कौशिक."

प्रैक्‍ट‍िस मैच ड्रॉ, शुभमन ग‍िल फ‍िर फेल, मयंक अग्रवाल और ऋषभ पंत ने खेली तूफानी पारी..

गौरतलब है क‍ि ईशांत को अरुण जेटली स्टेडियम में विदर्भ के खिलाफ रणजी ट्रॉफी मैच में टखने में चोट लग गई थी. यह चोट ग्रेड-3 की थी जिसके कारण ईशांत को छह सप्ताह आराम करने की सलाह दी गई थी. दिल्ली एवं जिला क्रिकेट संघ (डीडीसीए) के निदेशक संजय भारद्वाज ने आईएएनएस से कहा था कि तेज गेंदबाज न्यूजीलैंड सीरीज से बाहर हो गए हैं क्योंकि उन्हें छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है. उन्होंने कहा था, "उन्हें पूरी तरह से छह सप्ताह तक आराम करने की सलाह दी गई है. इसलिए इसकी बेहद कम संभावना है कि वह अगले महीने न्यूजीलैंड जा पाएं. जब वह राष्ट्रीय क्रिकेट अकादमी जाएंगे तब पता चलेगा कि उनकी स्थिति क्या है और वह कब ठीक तरह से चल सकते हैं."

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com