NDTV Khabar

रणजी ट्रॉफी: ईशांत शर्मा ने दिखाई चमक, दिल्ली ने महाराष्ट्र के 59 रन पर आठ विकेट झटके

ईशांत शर्मा ने अपने शानदार स्पैल से चयनकर्ताओं को आकर्षित करने का प्रयास किया जिससे दिल्ली ने यहां रणजी ट्रॉफी में दूसरे दिन स्टंप्‍स तक महाराष्ट्र के महज 59 रन पर आठ विकेट झटक लिए.

31 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी ट्रॉफी:  ईशांत शर्मा ने दिखाई चमक, दिल्ली ने महाराष्ट्र के 59 रन पर आठ विकेट झटके

ईशांत ने इस रणजी सीजन में अब तक शानदार प्रदर्शन किया है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. छह ओवर में ईशांत ने झटके हैं तीन विकेट
  2. इस सीजन में अब तक ले चुके हैं 18 विकेट
  3. महाराष्‍ट्र के आठ विकेट 59 रन पर गिरे
नई दिल्ली: ईशांत शर्मा मौजूदा रणजी सीजन में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं. इस लंबे कद के तेज गेंदबाज ने शानदार स्पैल से चयनकर्ताओं को आकर्षित करने का प्रयास किया जिससे दिल्ली ने यहां रणजी मैच में पहली पारी में 419 रन बनाने के बाद दूसरे दिन स्टंप्‍स तक महाराष्ट्र के महज 59 रन पर आठ विकेट झटक लिए. दिन में 40 से भी ज्यादा ओवर का खेल नहीं हो सका लेकिन दिल्ली के पास तीसरे दिन ही मैच खत्म करने का मौका होगा क्योंकि टीम अब भी 360 रन की बढ़त बनाए है. भुवनेश्वर कुमार अपनी शादी के कारण श्रीलंका के खिलाफ दूसरे टेस्ट में नहीं खेल पाएंगे जिसे ईशांत के पास रणजी ट्रॉफी में शानदार प्रदर्शन कर अंतिम एकादश में जगह बनाने का अच्छा मौका होगा. यह उनका चौथा रणजी मैच है और वह अभी तक 18 विकेट झटक चुके हैं. उन्होंने अपनी रफ्तार और उछाल से महाराष्ट्र के बल्लेबाजों को परेशान किया, जिसमें आईपीएल विशेषज्ञ राहुल त्रिपाठी की लाल गेंद के खिलाफ खराब तकनीक भी सभी के सामने आ गई. ईशांत ने छह ओवर में दो मेडन से 14 रन देकर तीन विकेट लिए.

वीडियो: तेज गेंदबाज आशीष नेहरा से खास बातचीत
उनके अलावा नवदीप सैनी ने 21 रन देकर दो और ललित यादव ने दो रन देकर दो विकेट झटके. महाराष्ट्र के लिए रोहित मोटवानी (23) और नौशाद शेख (12) ने मिलकर 37 रन जोड़े, जिसके बाद सैनी ने दोनों के विकेट झटके. इससे पहले युवा नीतीश राणा ने करियर की सर्वश्रेष्ठ 174 रन की पारी खेली और दिल्ली को 400 रन के पार कराया. उन्होंने इसके लिये 264 गेंद का सामना किया, जिसमें 18 चौके और चार छक्के जड़े थे. उन्होंने और पदार्पण कर रहे ललित यादव (52) ने छठे विकेट के लिये 104 रन जोड़े.(इनपुट: भाषा)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement