NDTV Khabar

रणजी ट्रॉफी: सेमीफाइनल मैच से पहले दिल्‍ली टीम को लगा झटका, चोट के कारण ईशांत शर्मा बाहर हुए

रणजी ट्रॉफी सेमीफाइनल मुकाबले के पहले दिल्‍ली की टीम को झटका लगा है. कप्तान ईशांत शर्मा चोट के कारण 17 दिसंबर से पुणे में बंगाल के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच में नहीं खेल सकेंगे.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
रणजी ट्रॉफी: सेमीफाइनल मैच से पहले दिल्‍ली टीम को लगा झटका, चोट के कारण ईशांत शर्मा बाहर हुए

ईशांत शर्मा की सेवाएं नहीं मिल पाना दिल्‍ली टीम के लिए बड़ा झटका है (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. दिल्‍ली को 17 दिसंबर से बंगाल से मैच खेलना है
  2. ईशांत शर्मा के टखने में लगी है चोट
  3. उनकी गैरमौजूदगी में ऋषभ पंत करेंगे कप्‍तानी
नई दिल्ली: रणजी ट्रॉफी के अहम सेमीफाइनल मुकाबले के पहले दिल्‍ली की टीम को बड़ा झटका लगा है. टीम के कप्तान ईशांत शर्मा टखने की चोट के कारण 17 दिसंबर से पुणे में बंगाल के खिलाफ होने वाले सेमीफाइनल मैच में नहीं खेल सकेंगे. तेज गेंदबाज ईशांत को श्रीलंका के खिलाफ आखिरी टेस्ट के दौरान टखने में चोट लगी थी. दूसरी ओर, नियमित टेस्ट खिलाड़ी मोहम्मद शमी और ऋद्धिमान साहा की सेवाएं मिलने से बंगाल की टीम की संभावनाओं को इस मैच में मजबूती मिली है.

यह भी पढ़ें: अपने लंबे बालों के कारण स्‍कूल में मुसीबत में फंसे थे तेज गेंदबाज ईशांत

टिप्पणियां
दिल्ली टीम प्रबंधन के एक सदस्य ने कहा,‘ईशांत के टखने में चोट लगी है और वह नहीं चाहते कि दक्षिण अफ्रीका दौरे से पहले यह गंभीर हो जाए. दिल्ली की टीम ईशांत के बिना पुणे पहुंच गई है.’ गौरतलब है कि भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) ने नियमित टेस्ट क्रिकेटरों को अपने अपने राज्य के लिये रणजी मैच खेलने की अनुमति दे दी है. ईशांत की गैर मौजूदगी में ऋषभ पंत दिल्ली टीम की अगुवाई करेंगे.

वीडियो: गावस्‍कर ने इस अंदाज में की विराट कोहली की प्रशंसा
ईशांत शर्मा का इस अहम मुकाबले के लिए उपलब्‍ध नहीं होना दिल्‍ली की टीम को भारी पड़ सकता है. यह तेज गेंदबाज इस समय अच्‍छे फॉर्म में था. दिल्‍ली के रणजी ट्रॉफी मुकाबलों के अलावा श्रीलंका के खिलाफ टेस्‍ट सीरीज में भी ईशांत ने बेहतरीन प्रदर्शन किया था. (इनपुट: एजेंसी)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement