जनता कर्फ्यू में युवराज सिंह ने छत पर चढ़कर किया यह काम, ईशांत शर्मा बोले, पाजी बंदे नहीं कूटने..देखें VIDEO

जनता कर्फ्यू के दौरान युवराज सिंह और उनकी वाइफ हेजल कीच ने भी मिलकर कोरोनावायरस से हमारी मदद करने वाले लोगों का आभार जताया है. खासकर युवराज सिंह ने अपने ही अंदाज में जो किया वो काफी दिलचस्प रहा.

जनता कर्फ्यू में युवराज सिंह ने छत पर चढ़कर किया यह काम, ईशांत शर्मा बोले, पाजी बंदे नहीं कूटने..देखें VIDEO

युवराज सिंह को इशांत शर्मा ने किया ट्रोल

खास बातें

  • जनता कर्फ्यू का युवराज सिंह ने भी किया समर्थन
  • कोरोनावायरस से बचाव करने वालों को किया सलाम
  • इशांत शर्मा ने युवराज सिंह को किया ट्रोल

रविवार 22 मार्च को पूरे  देश में पीएम मोदी के कहने पर जनता कर्फ्यू (Janata curfew) रखा गया था. इसके साथ-साथ शाम 5 बजे से 5 मिनट तक सभी ने थाली और ताली बजाकर कोरोना कमांडोज को शुक्रिया कहा. भारतीय क्रिकेटर युवराज सिंह (Yuvraj Singh) भी अपनी वाइफ हेजल कीच (Hazel Keech) के साथ अपने छत पर जाकर कोरोना से मदद करने वाले लोगों को अपने ही अंदाज में आभार जताते हुए नजर आए. इस दौरान युवराज सिंह ने थाली और ताली बजाने के बजाय छत की रेलिंग पर विकेट से मारते हुए दिखाई दिए. युवी की वाइफ हेजल ने इंस्टाग्राम पर वीडियो पोस्ट किया जिसमें युवराज अपने ही अंदाज में आभार जता रहे हैं. युवराज सिंह के इस अंदाज को देखकर भारतीय तेज गेंदबाज ईशांत शर्मा (Ishant Sharma) ने दिलचस्प कमेंट करके उनको ट्रोल किया. ईशांत ने युवराज सिंह के लिए वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा है, पाजी, बंदे नहीं कूटने हैं ताली मारनी है.

गौरतलब है कि इस समय कोरोनोवायरस (Coronavirus) का असर पूरे दुनिया में पड़ने लगा है. वायरस के बढ़ते प्रकोप के कारण ही आईपीएल को भी स्थगित कर दिया गया है. आपको बता दें कि युवराज सिंह ने पहले ही आईपीएल में नहीं खेलने का ऐलान कर रखा है. साल 2019 में खेले गए आईपीएल में युवी मुंबई इंडियंस की टीम का हिस्सा थे. साल 2019 के वर्ल्डकप में भारतीय टीम में शामिल नहीं हो पाने के बाद उन्होंने क्रिकेट से संन्यास का फैसला कर लिया था. युवी ने इसके अलावा भारत में होने वाले क्रिकेट टूर्नामेटों को ना खेलकर विदेशी लीग में खेलने का फैसला किया था.

nkkvkbqg

अभी हाल ही में युवराज सिंह रोडसेफ्टी वर्ल्ड सीरीज में इंडिया लीजेंड्स की तरफ से खेलते हुए दिखाई दिए हैं. गौरतलब है कि कोरोनावायरस (COVID-19) के कारण ही रोडसेफ्टी वर्ल्ड सीरीज को स्थगित करने का फैसला लिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान