NDTV Khabar

बल्लेबाजों के पास चमक दिखाने का मौका : महेंद्र सिंह धोनी

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां

खास बातें

  1. पाकिस्तान के साथ गुरुवार को होने वाले अहम एक-दिवसीय मुकाबले की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्वीकार किया बल्लेबाजों की नाकामी एक चिंता का विषय है और अब उनके बल्लेबाजों के लिए अच्छा करने का समय आ गया है।
कोलकाता: पाकिस्तान के साथ गुरुवार को होने वाले अहम एक-दिवसीय मुकाबले की पूर्व संध्या पर भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी ने स्वीकार किया बल्लेबाजों की नाकामी एक चिंता का विषय है और अब उनके बल्लेबाजों के लिए अच्छा करने का समय आ गया है।

भारतीय टीम तीन मैचों की इस शृंखला में 0-1 से पिछड़ रही है। कप्तान ने कहा कि दूसरा मैच भारत को हर हाल में जीतना है और इसके लिए भारतीय टीम काफी दबाव में है।

कप्तान ने कहा, "हमारे लिए यह मैच जीतना अनिवार्य है। हम काफी दबाव में हैं। छोटी शृंखला में वापसी का मौका नहीं होता। हमारे लिए बल्लेबाजी एक समस्या के तौर पर सामने आई है और हमें इसमें सुधार की जरूरत है। हमारे बल्लेबाजों के लिए चमकने का अच्छा मौका है।"

टिप्पणियां
धोनी ने यह भी कहा कि भारतीय टीम चूंकि परिवर्तन के दौर से गुजर रही है, लिहाजा इस तरह की दिक्कतें सामने आना बड़ी बात नहीं।

कप्तान बोले, "हाल ही में सचिन तेंदुलकर ने एक-दिवसीय क्रिकेट से संन्यास लिया है। इससे पहले भी कई अहम खिलाड़ी टीम का साथ छोड़ चुके हैं। टीम युवा है और ऐसे में कई तरह की दिक्कतें सामने आती रहेंगी। हमें इन दिक्कतों से समझदारी से निपटना होगा।"


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement