पिता शेन वार्न की तरह ही रंगीन मिजाज जिंदगी जीते हैं पुत्र जैक्सन, देखें तस्वीरें..

पिता शेन वार्न की तरह ही रंगीन मिजाज जिंदगी जीते हैं पुत्र जैक्सन, देखें तस्वीरें..

नई दिल्ली:

ऑस्‍ट्रेलिया के पूर्व स्पिनर शेन वार्न मैदान पर  जादुई गेंदबाजी के अलावा रंगीनमिजाज लाइफ के कारण भी मीडिया की सुर्खियों में रहते थे। ऐसा लगता है कि उनके बेटे जैक्सन वार्न ने भी अब पिता की 'राह' पकड़ ली है। जैक्सन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर ऐसी तस्वीरें पोस्ट की हैं, जिन्हें देखकर तो ऐसा ही लगता है कि वे अपनी पिता की तरह रंगीन मिजाज लाइफ जीना चाहते हैं।     
 


जैक्सन की उम्र अभी महज 15 साल है, लेकिन वह अपने मस्तमौला स्‍वभाव के कारण अभी से मीडिया की सुर्खियां बंटोर रहे हैं। रिपोर्टर्स के अनुसार, जैक्सन पिछले काफी समय से काटिया गुनल के साथ रिलेशनशिप में हैं।  अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्‍होंने, गर्लफ्रेंड के साथ कई फोटो डाली हैं।
 

वैसे आपको बता दें कि जैक्सन अपने पिता की तरह न केवल क्रिकेटर बल्कि गेंदबाज ही हैं। जैक्सन के पिता शेन वार्न अपने क्रिकेट करियर में काफी उपलब्धियां हासिल की हैं। क्रिकेट के अलावा वह अपने अफेयर को लेकर खूब चर्चा में रहे थे। गौरतलब है कि ऑस्ट्रेलिया ही नहीं, दुनिया के महान स्पिनरों में से एक शेन वार्न ने साल 1995 में सिमोन से शादी की थी और 2005 में तलाक हो गया था। जैक्सन वॉर्न की इसी शादी से हुई संतान है। इसके बाद वॉर्न ने 18 साल छोटी लिज हर्ले से शादी की थी। 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com