यह ख़बर 03 जुलाई, 2014 को प्रकाशित हुई थी

रनों की संख्या में तेंदुलकर के बाद दूसरे नंबर पर होंगे जैक कैलिस : राहुल द्रविड़

नई दिल्ली:

पूर्व भारतीय कप्तान राहुल द्रविड़ ने दक्षिण अफ्रीका के ऑलराउंडर जैक कैलिस की तारीफ करते हुए उन्हें सचिन तेंदुलकर के बाद दूसरा महान खिलाड़ी करार दिया, जो अगले साल ऑस्ट्रेलिया और न्यूजीलैंड में पांचवें विश्वकप में भाग लेने की तैयारियों में जुटे हैं।

द्रविड़ ने ईएसपीएनक्रिकइंफो डॉट कॉम में नई वीडियो सीरीज 'मॉडर्न मास्टर्स' में कहा, मुझे लगता है कि वह (कैलिस) सचमुच कुछ रिकॉर्ड तोड़ रन जुटाएगा। अगर आप देखो, तो मुझे लगता है कि वह तेंदुलकर के ओवरऑल रनों के बाद शायद दूसरे नंबर पर रहेगा।

द्रविड़ ने इस 38-वर्षीय खिलाड़ी, जो इस समय सीमित ओवरों की शृंखला के लिए श्रीलंका में हैं, के बारे में कहा, वह इतने दबाव के बावजूद बहुत फिट दिखते हैं। उनकी बल्लेबाजी और गेंदबाजी को देखते हुए उन्हें बहुत ज्यादा चोट नहीं लगी है। ऐसा लगता है कि वह कुछ समय के लिए ऐसे ही शानदार तरीके से खेलेंगे।

द्रविड़ को लगता है कि टेस्ट में 13,289 रन और वनडे में 11,574 रन को देखते हुए कैलिस की उपलब्धियां शानदार हैं, जबकि क्रिकेट से संन्यास ले चुके तेंदुलकर का टेस्ट में 15,921 रन और वनडे में 18,426 रन का रिकॉर्ड है। उन्होंने कैलिस की बल्लेबाजी तकनीक की काफी प्रशंसा की।


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com