NDTV Khabar

एशेज की जंग : बेन स्टोक्स की जगह जेम्स एंडरसन उपकप्तान बनने को तैयार

जो रूट के नेतृत्व में टीम स्टोक्स के बिना ऑस्ट्रेलिया दौर पर आई है. स्टोक्स पर ब्रिस्टल में नाइट क्लब के बाहर झगड़े में शामिल होने का आरोप है, जिसकी पुलिस जांच के नतीजे का अभी इंतजार है.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एशेज की जंग : बेन स्टोक्स की जगह जेम्स एंडरसन उपकप्तान बनने को तैयार

जेम्स एंडरसन.

एडिलेड:

तेज गेंदबाज जेम्स एंडरसन ने कहा कि वह निलंबित खिलाड़ी बेन स्टोक्स की जगह एशेज सीरीज में टीम के उपकप्तान बनने के लिए तैयार हैं. जो रूट के नेतृत्व में टीम स्टोक्स के बिना ऑस्ट्रेलिया दौर पर आई है. स्टोक्स पर ब्रिस्टल में नाइट क्लब के बाहर झगड़े में शामिल होने का आरोप है, जिसकी पुलिस जांच के नतीजे का अभी इंतजार है.

यह भी पढ़ें : एंडरसन के कमाल से इंग्लैंड ने वेस्टइंडीज से जीती सीरीज

टिप्पणियां

इंग्लैंड एंड वेल्स क्रिकेट बोर्ड ने 23 नवंबर से शुरू होने वाली सीरीज से हालांकि अभी उन्हें बाहर नहीं किया है. एंडरसन ने कहा, 'सच कहूं तो उप कप्तान बनने के बारे में मैंने सोचा नहीं है.' एंडरसन से जब पूछा गया कि अगर उन्हें टीम का उप कप्तान बनाया गया तो क्या वह मना करेंगे? उन्होंने कहा, 'बिल्कुल नहीं, मैं मना नहीं करूंगा.'


इंग्लैंड के लिए 129 टेस्ट मैचों में सबसे ज्यादा 506 विकेट लेने वाले एंडरसन ने कहा, पिछले कुछ वर्षों से मैंने टीम में एक नेतृत्वकर्ता की भूमिका निभाई है, खासकर युवा गेंदबाजों के साथ. मेरी कोशिश होती है जहां मदद कर सकता हूं, वहां करूं. 



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement