IND vs ENG: जेम्स एंडरसन नहीं खेल सकते हैं दूसरा टेस्ट, इंग्लैंड कोच ने बताई ये खास वजह

India vs England: इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का मानना है कि जेम्स एंडरसन (James Anderson) की फिटनेस में कोई कमी नहीं है और अगर 40 पार करने के बाद भी 38 वर्ष का यह तेज गेंदबाज इंग्लैंड के तेज आक्रमण की अगुवाई करता है तो उन्हें हैरानी नहीं होगी

IND vs ENG: जेम्स एंडरसन नहीं खेल सकते हैं दूसरा टेस्ट, इंग्लैंड कोच ने बताई ये खास वजह

IND vs ENG: जेम्स एंडरसन नहीं खेल सकते हैं दूसरा टेस्ट, इंग्लैंड कोच ने बताई ये खास वजह

खास बातें

  • जेम्स एंडरसन को दूसरे टेस्ट में मिल सकता है आराम
  • स्टुअर्ट ब्रॉर्ड को दूसरे टेस्ट में शामिल किया जा सकता है
  • 13 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच

India vs England: इंग्लैंड के मुख्य कोच क्रिस सिल्वरवुड का मानना है कि जेम्स एंडरसन (James Anderson) की फिटनेस में कोई कमी नहीं है और अगर 40 पार करने के बाद भी 38 वर्ष का यह तेज गेंदबाज इंग्लैंड के तेज आक्रमण की अगुवाई करता है तो उन्हें हैरानी नहीं होगी. एंडरसन ने भारत के खिलाफ पहले टेस्ट के आखिरी दिन शानदार गेंदबाजी की थी. इंग्लैंड ने वह मैच 227 रन से जीता. इंग्लैंड के कोच ने आनलाइन प्रेस कांफ्रेंस में कहा ,‘‘ वह पूरी तरह से फिट है और दिख भी रहा है. उसने इस पर काफी मेहनत की है. फिट होने के साथ वह बेहतरीन गेंदबाजी भी कर रहा है.

उन्होंने कहा ,‘‘ जब तक वह फिट है, मजबूत है और स्वस्थ है और खेलना चाहता है , वह खेल सकता है. जबर्दस्त फॉर्म के बावजूद रोटेशन नीति के तहत एंडरसन को दूसरे टेस्टमें आराम दिया जा सकता है.  कोच ने कहा ,‘‘ उसे बाहर रखना कठिन है. मैं विजयी टीम में बदलाव नहीं करना चाहता. देखते हैं कि क्या होता है. उन्होंने कहा कि गर्मी और उमस के बीच गेंदबाजों को तरोताजा रखने के लिये रोटेशन सही विकल्प है.

IPL 2021: नीलामी में इन खिलाड़ियों पर दांव लगा सकती दिल्ली कैपिटल्स


भारत और इंग्लैंड के बीच दूसरा टेस्ट मैच 13 फरवरी से चेन्नई में ही खेला जाएगा. एंजरसन ने अपनी गेंदबाजी से पहले टेस्ट में कमाल किया था. खासकर शुबमन गिल और रहाणे को बेहतरीन रिवर्स स्विंग पर बोल्ड कर धमाल मचा दिया था.

एंडरसन ने अपने करियर में अब तक 158 टेस्ट मैच में 611 विकेट लिए हैं तो वहीं 194 वनडे मैचों में उनके नाम पर 269 विकेट दर्ज हैं. इसके अलावा उन्होंने अपने करियर में कुल 19 टी20 इंटरनेशनल मैच खेले हैं जिसमें उन्होंने 18 विकेट लिए हैं. इंटरनेशनल क्रिकेट में एंडरसन अबतक 900 विकेट अपने करियर में ले चुके हैं.

IND vs ENG: दूसरे टेस्ट में भारतीय प्लेइंग इलेवन में होंगे बदलाव, शाहबाज नदीम का बाहर होना तय, देखें संभावित XI

आपको बता दें कि अपने करियर में एंडरसन ने सबसे ज्यादा बार भारतीय बल्लेबाज को शून्य पर आउट करने में सफलता पाई है.  अबतक जेम्स एंडरसन ने 29 मौकों पर भारतीय बल्लेबाज को बिना रन बनाए पवेलियन की राह दिखाई है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO:  कुछ दिन पहले विराट ने अपने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी.