NDTV Khabar

दूसरे टी-20 में टीम इंडिया के चार विकेट झटकने वाले तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ ने जाहिर की अपनी इच्छा

बेहरेनडोर्फ ने आस्ट्रेलिया की आठ विकेट की जीत में 21 रन देकर चार विकेट झटके और इसके लिये उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
दूसरे टी-20 में टीम इंडिया के चार विकेट झटकने वाले तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ ने जाहिर की अपनी इच्छा

फाइल फोटो

भारत के खिलाफ दूसरे टी- 20 अंतरराष्ट्रीय मैच में  आस्ट्रेलिया की आठ विकेट की जीत  के बाद मैन आफ द मैच चुने गये तेज गेंदबाज जेसन बेहरेनडोर्फ अपने प्रदर्शन से काफी खुश हैं लेकिन उनका अंतिम लक्ष्य लंबे समय तक टेस्ट क्रिकेट खेलना है. बेहरेनडोर्फ ने आस्ट्रेलिया की आठ विकेट की जीत में 21 रन देकर चार विकेट झटके और इसके लिये उन्हें मैन आफ द मैच चुना गया.

गुवाहाटी T20 में भारत की हार के बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम की बस पर हमला, एरोन फिंच ने ट्वीट की तस्वीर

टिप्पणियां
उन्होंने कहा, 'टेस्ट क्रिकेट सबसे बड़ा पुरस्कार है और निश्चित रूप से सभी क्रिकेटर आस्ट्रेलियाई टीम की हरे रंग की कैप पहनना का सपना संजोये होते हैं और मैं भी ऐसा ही करना चाहता हूं. मैं टेस्ट क्रिकेट खेलने के लिये सबकुछ कर रहा हूं.' रांची में पदार्पण मैच में उन्होंने सिर्फ एक ओवर फेंका था और इस तेज गेंदबाज ने बादलों भरे मौसम का पूरा फायदा उठाते हुए भारत के शीर्ष चार बल्लेबाज रोहित शर्मा, शिखर धवन, विराट कोहली और मनीष पांडे को 15 गेंद में आउट कर दिया.

वीडियो : पहले ऑस्ट्रेलिया केे प्रदर्शन पर उठे थे सवाल

उन्होंने कहा, 'सच कहूं तो यह अहसास अद्भुत है. रांची में एक ओवर मिलना ही अच्छा था लेकिन इस मैच में चार ओवर में चार विकेट झटकना और मैच जीतना तथा वो भी वनडे में खराब प्रदर्शन के बाद बहुत विशेष रहा.' बेहरेनडोर्फ ने कहा, 'मैं सचमुच इस प्रदर्शन से काफी खुश था. कुछ गेंद पर बाउंड्री भी लगी, मुझे निश्चित रूप से ऐसी गेंदबाजी नहीं करनी.'


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

विधानसभा चुनाव परिणाम (Election Results in Hindi) से जुड़ी ताज़ा ख़बरों (Latest News), लाइव टीवी (LIVE TV) और विस्‍तृत कवरेज के लिए लॉग ऑन करें ndtv.in. आप हमें फेसबुक और ट्विटर पर भी फॉलो कर सकते हैं.


Advertisement