पाकिस्तान पर अंतिम टेस्ट में मिली जीत से उत्साहित जेसन होल्डर ने टीम से कहा, जीत की भूख बनाए रखें

पाकिस्तान पर अंतिम टेस्ट में मिली जीत से उत्साहित जेसन होल्डर ने टीम से कहा, जीत की भूख बनाए रखें

जेसन होल्डर की कप्तानी में विंडीज ने पाक को अंतिम टेस्ट में हरा दिया (फाइल फोटो)

शारजाह:

हाल ही में पाकिस्तान को तीसरे एवं अंतिम टेस्ट मैच में हराने के बाद वेस्टइंडीज टीम के कप्तान जेसन होल्डर ने अपनी टीम से जीत के लिए भूखा बने रहने को कहा है. वेस्टइंडीज ने पाकिस्तान को पांच विकेट से हराकर 19 महीनों बाद अपनी पहली टेस्ट जीत दर्ज की है.

समाचार एजेंसी सीएमसी के मुताबिक, इस हरफनमौला खिलाड़ी ने कहा कि वेस्टइंडीज एक अच्छी टीम बन रही है. उन्होंने साथ ही शारजाह में मिली सफलता को कायम रखने और निकट भविष्य में प्रदर्शन में निरंतरता की जरूरत पर जोर दिया है.

वेस्टइंडीज ने शारजाह क्रिकेट स्टेडियम में पाकिस्तान द्वारा दिए गए 153 रनों के लक्ष्य को हासिल कर उसके विजयी रथ को रोक दिया था.

होल्डर ने कहा, "यह अच्छे खिलाड़ियों का समूह है. हमने इस बात का प्रदर्शन किया है कि हम कड़ी चुनौती दे सकते हैं. हमने बताया है कि हमारी टीम में इस स्तर पर खेलने की क्षमता है."

कप्तान ने कहा, "हमारे लिए यह सिर्फ निरंतरता की बात है. हमें इस जीत से संतुष्ट नहीं होना चाहिए. एक टेस्ट जीत किसी भी तरीके से काफी नहीं है. यह वह समय है जब हमें जीत के लिए भूखा रहना होगा. मेरा मानना है कि हमारी टीम में ऐसा करने की काबिलियत है."

होल्डर ने कहा, "हर खिलाड़ी युवा है, हर खिलाड़ी अंतर्राष्ट्रीय स्तर पर अपनी छाप छोड़ना चाहते हैं. इसलिए हर कोई सफलता के लिए भूखा है. इस ड्रेसिंग रूम में मुझे जो सबसे अच्छी बात लगी वह यह है कि हर कोई दूसरे की सफलता से खुश है."

(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com