NDTV Khabar

IND vs WI 2nd ODI: टीम इंड‍िया के साथ नेट बॉलर के रूप में जुड़े Jasprit Bumrah

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
IND vs WI 2nd ODI: टीम इंड‍िया के साथ नेट बॉलर के रूप में जुड़े Jasprit Bumrah

Jasprit Bumrah तेजी के साथ फ‍िट हो रहे हैं और उन्‍होंने प्रैक्‍ट‍िस शुरू कर दी है

खास बातें

  1. जुलाई-अगस्त से टीम इंड‍िया से बाहर हैं बुमराह
  2. पीठ की इंजुरी से उबर चुके हैं, प्रैक्‍ट‍िस शुरू की
  3. न्‍यूजीलैंड दौरे से कर सकते हैं भारतीय टीम में वापसी
व‍िशाखापट्टनम:

India vs West Indies, 2nd ODI: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah)पीठ में समस्या के कारण जुलाई-अगस्त से भी टीम से बाहर हैं. भारतीय क्र‍िकेटप्रेम‍ियों के ल‍िए अच्‍छी खबर यह है क‍ि बुमराह अपनी इंजुरी से उबर चुके हैं और उन्‍होंने प्रैक्‍ट‍िस शुरू कर दी है. मंगलवार को व‍िशाखापट्टनम के एसीए-वीडीसीए स्टेडियम में भारतीय टीम के साथ जुड़ गए. उन्‍होंने टीम के साथ प्रैक्‍ट‍िस सेशन में ह‍िस्‍सा ल‍िया.बुमराह यहां इसलिए आए हैं ताकि वह अपनी चोट की जांच कर सकें. भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (BCCI) ने बुमराह की एक फोटो ट्वीट की है और लिखा, "आप देखें यहां कौन है."


 

टिप्पणियां

इंड‍ियन प्रीम‍ियर लीग में बुमराह की टीम मुंबई इंड‍ियंस ने भी बुमराह का फोटो ट्वीट क‍िया. फोटो के साथ MI ने ल‍िखा-रोह‍ित, व‍िराट एंड कंपनी के साथ व‍िजाग में एक स्‍पेशल नेट बॉलर होगा. गौरतलब है क‍ि मुंबई इंड‍ियंस की टीम की कप्‍तानी रोह‍ित शर्मा ही संभालते हैं. बुमराह के अलावा हार्दिक पंड्या आईपीएल में मुंबई इंडियंस के लिये खेलते हैं. हार्द‍िक भी इस समय सर्जरी के कारण टीम इंड‍िया से बाहर चल रहे हैं और मुंबई के बीकेसी मैदान पर उनका रिहैबिलिटेशन चल रहा है.

टीम प्रबंधन को उम्मीद है कि अगले साल न्यूजीलैंड दौरे से पहले बुमराह पूरी तरह से फिट हो जाएंगे. यह दौरा टीम इंड‍िया के ल‍िए काफी अहम है क्‍योंक‍ि आईसीसी वर्ल्‍ड टेस्‍ट चैंप‍ियनश‍िप प्रारंभ होने के बाद भारतीय टीम पहली बार क‍िसी मजबूत टीम का सामना उसके ही देश (न्‍यूजीलैंड) में करेगी.



Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... दिल्ली विधानसभा चुनाव : बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कार्यकर्ताओं को समझाई जीत की रणनीति

Advertisement