BCCI प्रमुख सौरव गांगुली ने Jasprit Bumrah को रणजी मैच खेलने से मना किया

स्ट्रैस फ्रैक्चर के कारण बुमराह प‍िछले कुछ माह से क्र‍िकेट से बाहर थे लेक‍िन अब वे फ‍िट हो चुके हैं. भारत और इंडीज के बीच दूसरे वनडे मैच के पहले उन्‍होंने नेट पर गेंदबाजी करके फ‍िटनेस परखी थी.

BCCI प्रमुख सौरव गांगुली ने Jasprit Bumrah को रणजी मैच खेलने से मना किया

Jasprit Bumrah को ऑस्‍ट्रेल‍िया के ख‍िलाफ होने वाली वनडे सीरीज के ल‍िए टीम इंड‍िया में चुना गया है

खास बातें

  • केरल के ख‍िलाफ रणजी मैच में खेलना चाहते थे बुमराह
  • इंजुरी के उबरने के बाद हाल ही में शुरू की है प्रैक्‍ट‍िस
  • श्रीलंका के ख‍िलाफ टी20 सीरीज की टीम में म‍िला है स्‍थान
सूरत:

Jasprit Bumrah: तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) गुजरात और केरल के बीच होने वाले रणजी ट्रॉफी मैच में नहीं खेलेंगे. र‍िपोर्ट्स की मानें तो भारतीय क्र‍िकेट कंट्रोल बोर्ड के अध्‍यक्ष सौरव गांगुली ने उन्‍हें रणजी मैच खेलने से मना क‍िया है. गुजरात टीम की ओर से खेलते हुए बुमराह अपनी फिटनेस को परखना चाहते थे, यह मैच लालाभाई कॉन्ट्रैक्टर स्टेडियम में खेला जा रहा है. गौरतलब है क‍ि स्ट्रैस फ्रैक्चर के कारण बुमराह प‍िछले कुछ माह से क्र‍िकेट से बाहर थे लेक‍िन अब वे फ‍िट हो चुके हैं. भारत और वेस्‍टइंडीज के बीच हुए दूसरे वनडे मैच के पहले उन्‍होंने नेट पर गेंदबाजी करके अपनी फ‍िटनेस परखी थी.

टीम इंड‍िया के साथ नेट बॉलर के रूप में जुड़े Jasprit Bumrah

इंटरनेशनल क्र‍िकेट की बात करें तो बुमराह जुलाई-अगस्त में विंडीज के खिलाफ खेली गई सीरीज में आखिरी बार खेले थे. केरल के ख‍िलाफ रणजी ट्रॉफी मैच से वह अपनी फिटनेस को परखना चाहते थे. रिपोर्ट्स के मुताब‍िक, बीसीसीआई अध्यक्ष सौरभ गांगुली ने बुमराह को रणजी ट्रॉफी मैच खेलने से मना किया है. बीसीसीआई के एक कार्यकारी ने इस बात की पुष्टि भी की.

Jasprit Bumrah के कर‍ियर से जुड़ी 'इस खास बात' पर क्‍या आपने ध्‍यान द‍िया..

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बुमराह को सोमवार को श्रीलंका के खिलाफ खेली जाने वाली तीन टी-20 मैचों की सीरीज के लिए भारतीय टीम में चुना गया है. वह आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेली जाने वाली तीन मैचों की वनडे सीरीज में भी हिस्सा लेंगे.पहले ऐसी खबरें थीं कि बुमराह को आस्ट्रेलिया सीरीज तक इंतजार करना पड़ सकता है लेकिन विंडीज के खिलाफ बीती सीरीज में वह दूसरे वनडे में विशाखापट्टनम में टीम के अभ्यास सत्र में शामिल हुए थे.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)