NDTV Khabar

बुमराह ने सोशल मीडिया पर डाली 'सिक्स पैक' की फोटो, लड़की बोली- हे भगवान! पागल हो जाऊंगी

टीम इंडिया के डेथ ओवर स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जिस तरह अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं. उसी तरह शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो डाली कि वह ट्रेंडिंग में आ गए.

633 Shares
ईमेल करें
टिप्पणियां
बुमराह ने सोशल मीडिया पर डाली 'सिक्स पैक' की फोटो, लड़की बोली- हे भगवान! पागल हो जाऊंगी

तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह

खास बातें

  1. सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो डाली कि वह ट्रेंडिंग में आ गए
  2. बुमराह ने सिक्स पैक की फोटो पोस्ट की
  3. बुमराह का नया अवतार देखकर हर कोई हैरान रह गया
नई दिल्ली: टीम इंडिया के डेथ ओवर स्पेशलिस्ट तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह जिस तरह अपनी गेंदबाजी से बल्लेबाजों के छक्के छुड़ा देते हैं. उसी तरह शुक्रवार को सोशल मीडिया पर एक ऐसी फोटो डाली कि वह ट्रेंडिंग में आ गए. बुमराह ने ट्विटर व इंस्टाग्राम पर अपनी सिक्स पैक की फोटो डालते हुए लिखा कि 'अपने आप को लगातार बेहतर करने के लिए उत्साह और कड़ी मेहनत की जरूरत पड़ती है. हमेशा फिट रहें, अपने स्तर को बढ़ाते रहें.' बुमराह अक्सर टीम के साथ फोटो डालते रहे हैं, लेकिन इस बार उन्होंने फिट बॉडी व सिक्स पैक की फोटो डाली. अपने फिटनेस को दिखाने का चलन लगभग सभी क्रिकेटर्स के सिर चढ़ कर बोल रहा है. 

यह भी पढ़ें: IND vs NZ: भुवनेश्‍वर कुमार ने बताया, इस कारण जसप्रीत बुमराह का सामना करने में बल्‍लेबाजों को होती है मुश्किल बुमराह की फोटो अपलोड करने के बाद कई यूजर्स ने अपने रिएक्शन दिए. कुछ फीमेल यूजर्स ने फोटो पर रिप्लाई करते हुए लिखा कि ओह मॉय गॉड, मैं तो पागल हो जाऊंगी. वहीं कुछ ने उन्हें जसप्रीत की जगह 'एब्सप्रीत' का टैग दिया. बुमराह का अचानक बदला यह नया अवतार देखकर हर कोई हैरान रह गया. बता दें कि टीम इंडिया के लगभग सभी प्लेयर्स फिटनेस पर काफी ध्यान देते हैं. ताकि फील्ड पर स्टेमना बढ़ाने और चोटिल होने से बच सकें. भारतीय क्रिकेट टीम के ट्रेनर शंकर बसु सभी खिलाड़ियों के फिटनेस पर खासा ध्यान रखते हैं. 2019 वर्ल्ड कप को ध्यान में रखते हुए भारतीय क्रिकेटर्स न सिर्फ अच्छे फॉर्म पर बल्कि फिटनेस पर भी जोर देना शुरू कर दिया है. 

टिप्पणियां
यह भी पढ़ें: डेब्यू मैच में फ्लॉप रहे मोहम्मद सिराज के बारे में जसप्रीत बुमराह ने दिया बड़ा बयान
  बुमराह ने एक वीडियो भी ट्विटर पर पोस्ट करते हुए लिखा है कि 'आपकी क्षमता कुछ ही क्षणों में बढ़ जाती है, जब आपको लगता है कि आप आगे बढ़ रहे हैं. आज जिम में काफी अच्छा सेशन गुजरा.' फिलहाल भारतीय टीम श्रीलंका के खिलाफ पहला टेस्ट मैच कोलकाता में खेल रही है. पहले दो दिनों में बारिश के कारण अच्छा खेल देखने को नहीं मिला. न ही भारतीय गेंदबाजों को एक भी गेंद डालने का अवसर मिल पाया. शायद इसलिए ही तेज गेंदबाज फील्ड की बजाय जिम में पसीना बहा रहे हैं.

VIDEO: भारत ने श्रीलंका के खिलाफ वनडे सीरीज जीती, बुमराह चमके​


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement