AUS vs IND: भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, अब चौथे टेस्ट से जसप्रीत बुमराह भी बाहर- रिपोर्ट

AUS vs IND 4th Test: ब्रिसबेन टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है. दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. बुमराह पेट में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे

AUS vs IND: भारतीय टीम के लिए बुरी खबर, अब चौथे टेस्ट से जसप्रीत बुमराह भी बाहर- रिपोर्ट

AUS vs IND: भारतीय टीम के लिए एक और बुरी खबर, अब चौथे टेस्ट से जसप्रीत बुमराह भी बाहर

खास बातें

  • पेट में खिंचाव की वजह से चौथे टेस्ट से बाहर हो सकते हैं जसप्रीत बुमराह
  • 15 जनवरी को खेला जाएगा चौथा टेस्ट मैच
  • भारतीय टीम के ज्यादातक खिलाड़ी हुए चोटिल

AUS vs IND 4th Test: ब्रिसबेन टेस्ट मैच से पहले भारतीय टीम को एक बड़ा झटका लगा है. दिग्गज तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह (Jasprit Bumrah) सीरीज के आखिरी टेस्ट मैच से बाहर हो गए हैं. बुमराह पेट में खिंचाव के कारण आस्ट्रेलिया के खिलाफ चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे., भारतीय गेंदबाजी आक्रमण के अहम सदस्य बुमराह को यह खिंचाव सिडनी में ड्रॉ हुए तीसरे टेस्ट के दौरान आया. जानकारी के मुताबिक बुमराह के स्कैन की रिपोर्ट में खिंचाव का पता चला है और भारतीय टीम प्रबंधन इंग्लैंड के खिलाफ चार टेस्ट की आगामी सीरीज को देखते हुए उनकी चोट के बढ़ने का जोखिम नहीं लेना चाहता. बीसीसीआई सूत्र ने पीटीआई को बताया, ‘‘सिडनी में क्षेत्ररक्षण करते हुए जसप्रीत बुमराह के पेट में खिंचाव आ गया था.

वह ब्रिसबेन टेस्ट से बाहर रहेगा लेकिन उसके इंग्लैंड के खिलाफ उपलब्ध रहने की उम्मीद है. अब उम्मीद की जा रही है कि दो टेस्ट खेलने वाले मोहम्मद सिराज भारतीय आक्रमण की अगुआई करेंगे और 15 जनवरी से शुरू हो रहे ब्रिसबेन टेस्ट में नवदीप सैनी, शारदुल ठाकुर और टी नटराजन उनका साथ देंगे.

Mushtaq Ali Trophy: सात साल बाद श्रीसंत की उच्च स्तरीय क्रिकेट में वापसी, बेहतरीन गेंद पर चटकाया विकेट, VIDEO

बुमराह के टीम से बाहर होने से भारतीय टीम को यकीनन एक बड़ा झटका है. ब्रिसबेन टेस्ट मैच में अब उम्मीद की जा रही है कि बुमराह की जगह टी-नटराजन को डेब्यू करने का मौका मिलेगा तो वहीं मोहम्मद सिराज चौथे टेस्ट में भारतीय तेज गेंदबाज आक्रमण की अगुआई करेंगे. ब्रिस्बेन टेस्ट में सिराज के अलावा नवदीप सैनी, शार्दुल ठाकुर और टी नटराजन भारतीय प्लेइंग इलेवन का हिस्सा हो सकते हैं.

विराट कोहली बने पिता तो सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

Newsbeep

बुमराह के अलावा जडेजा भी चौथा टेस्ट मैच नहीं खेल पाएंगे. उन्हें भी तीसरे टेस्ट मैच में बल्लेबाजी करने के क्रम में चोट लगीं थी. जडेजा की जगह शार्दुल को मौका मिल सकता है. रिपोर्ट्स की मानें तो हनुमा विहारी भी चोटिल हैं और उनका खेलना भी संदिग्ध है. ऑस्ट्रेलिया और भारत के बीच चौथा टेस्ट मैच 15 जनवरी को खेला जाएगा.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com


VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)