Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

मियांदाद ने वर्तमान भारतीय टीम में विराट को बताया सबसे पसंदीदा बल्लेबाज, कई वजह गिनवायीं

हालिया सालों में भारतीय क्रिकेट टीम ने दुनिया भर में अपने बेहतरीन प्रदर्शन की छाप छोड़ी है. और टीम इंडिया के कट्टटर आलोचक या बिना बात के मीनमेख निकालने वाले भी अब भारतीय खिलाड़ियों के मुरीद हो रहे है.

मियांदाद ने वर्तमान भारतीय टीम में विराट को बताया सबसे पसंदीदा बल्लेबाज, कई वजह गिनवायीं

जावेद मियांदाद की फाइल फोटो

खास बातें

  • भारत को लेकर विवादित बयान देते रहते हैं मियांदाद
  • इस बार की भारतीय टीम की तारीफ
  • कोहली की बैटिंग आंखों को सुहाती है-मियांदाद
नई दिल्ली:

हालिया सालों में भारतीय क्रिकेट टीम ने दुनिया भर में अपने बेहतरीन प्रदर्शन की छाप छोड़ी है. और टीम इंडिया के कट्टटर आलोचक या बिना बात के मीनमेख निकालने वाले भी अब भारतीय खिलाड़ियों के मुरीद हो रहे है. पाकिस्तान के बड़बोले जावेद मियांदाद भी इन्हीं में से एक हैं. शायद भी इनके मुंह से भारतीयों को लेकर कभी कोई् अच्छी बात निकलती हो!! लेकिन इस बार निकली है और इन्होंने वर्तमान भारतीय टीम में अपना पसंदीदा खिलाड़ी भी चुन लिया है. और यह खिलाड़ी कोई और नहीं बल्कि भारतीय कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) हैं. और विराट को अपना सबसे पसंदीदा बल्लेबाज बताए जाने के पीछे जावेद मियांदाद ने कई वजह भी गिनवायी हैं. 

यह भी पढ़ें:  कुछ ऐसे प्रसिद्ध कमेंटेटर हर्षा भोगले अप्रत्यक्ष रूप से गायिका कनिका कपूर पर बरसे

टीम इंडिया को यहां तक पहुंचाने में इस दौरान कप्तान विराट कोहली, जसप्रीत बुमराह, रोहित शर्मा, रवींद्र जडेजा, केएल राहुल और मोहम्मद शमी जैसे खिलाड़ियों ने शानदार योगदान दिया है, लेकिन कप्तान विराट कोहली का रोल बहुत ही असाधारण रहा है. और जावेद मियांदाद के पसंदीदा खिलाड़ी भी विराट कोहली ही हैं. मियांदाद ने बताया कि वर्तमान भारतीय टीम में विराट कोहली उनके सबसे पसंदीदा खिलाड़ी है और उनकी बल्लेबाजी शैली उन्हें बहुत ही ज्यादा पसंद है. मियांदाद ने अपने यू-ट्यूब चैनल पर कहा कि मुझसे सवाल किया गया था कि वर्तमान भारतीय टीम में कौन सर्वश्रेष्ठ है.

यह भी पढ़ें:  पाकिस्तान क्रिकेट के 'प्रॉब्लम ब्वॉय' उमर अकमल संकट में, खत्म हो सकता है करियर

उन्होंने कहा कि मुझे विराट के बारे में ज्यादा कुछ कहने की जरूरत नहीं है. उसका प्रदर्शन ही अपने आप में सबकुछ बताने के लिए काफी है. लोगों को इसे स्वीकार करना पड़ेगा क्योंकि आंकड़े सब कुछ साफ बयां कर रहे हैं. मियांदाद ने कहा कि विराट कोहली ने दक्षिण अफ्रीका में वास्तव में अच्छा प्रदर्शन किया. एक असमान उछाल वाली पिच पर विराट न शतक जड़ा. आप यह नहीं कह सकते कि वह तेज गेंदबाजों से डरता है या वह उछाल भरी पिचों पर नहीं खेल सकता. आप यह भी नहीं कह सकते कि  विराट स्पिनरों को अच्छा नहीं खेलता.

VIDEO:  पिंक बॉल बनने की पूरी कहानी, स्पेशल स्टोरी. 

मियांदाद ने कोहली की तारीफ करते हुए कहा कि उसके शॉट बहुत ही क्लीन होते हैं. आप उसके शॉटों को देखिए. उसे बैटिंग करते देखना बहुत ही अच्छा लगता है. वह एक स्तरीय बल्लेबाज है.