महिला क्र‍िकेटर जेम‍िमा रॉड्र‍िग्‍स ने स‍िक्‍युर‍िटी गार्ड संग क‍िया डांस तो कार्त‍िक आर्यन ने क‍िया यह कमेंट, देखें VIDEO

Kartik Aaryan: इस वीड‍ियो को मैच से पहले इंटरनेशनल क्र‍िकेट काउंस‍िल (ICC) ने पोस्‍ट क‍िया था, बाद में कार्त‍िक आर्यन ने इसे शेयर क‍िया. कार्त‍िक ने खुलासा क‍िया क‍ि दाएं हाथ की बल्‍लेबाज जेम‍िमा उनकी पसंदीदा क्र‍िकेटर हैं.

महिला क्र‍िकेटर जेम‍िमा रॉड्र‍िग्‍स ने स‍िक्‍युर‍िटी गार्ड संग क‍िया डांस तो कार्त‍िक आर्यन ने क‍िया यह कमेंट,  देखें VIDEO

जेम‍िमा रॉड्र‍िग्‍ज का स‍िक्‍युर‍िटी गार्ड के साथ डांस करते हुए वीड‍ियो ICC ने पोस्‍ट क‍िया था

हरमनप्रीत कौर की भारतीय टीम ने गुरुवार को खेले गए आईसीसी मह‍िला टी20 वर्ल्‍डकप मैच ( ICC Womens T20 World Cup 2020 ) में न्‍यूजीलैंड पर तीन रन की रोमांचक जीत दर्ज की. ऑस्‍ट्रेल‍िया में खेले जा रहे टूर्नामेंट में भारतीय टीम की यह लगातार तीसरी जीत रही और इसके साथ ही वह सेमीफाइनल में स्‍थान बनाने वाली पहली टीम बन गई है. भारतीय टीम की जीत के बाद बॉलीवुड स्‍टार कार्त‍िक आर्यन (Kartik Aaryan)ने एक वीड‍ियो शेयर क‍िया ज‍िसमें भारतीय महि‍ला टीम के स्‍टार प्‍लेयर जेम‍िमा रॉड्र‍िग्‍स (Jemimah Rodrigues)को 'ऑफ ड्यूटी' स‍िक्‍युर‍िटी गार्ड के साथ ब‍िंदास अंदाज में डांस करते हुए देखा जा सकता है.

दरअसल, इस वीड‍ियो को मैच से पहले इंटरनेशनल क्र‍िकेट काउंस‍िल (ICC) ने पोस्‍ट क‍िया था, बाद में कार्त‍िक आर्यन ने इसे शेयर क‍िया. कार्त‍िक ने खुलासा क‍िया क‍ि दाएं हाथ की बल्‍लेबाज जेम‍िमा उनकी पसंदीदा क्र‍िकेटर हैं. अन्‍य भारतीय फैन की तरह कार्त‍िक ने भी जेम‍िमा से वर्ल्‍डकप ट्रॉफी जीतकर घर लाने की अपील की. कार्त‍िक ने ल‍िखा-मेरी फेवरेट क्र‍िकेटर #HaanMainGalat!!कप को घर लेकर आए जेमी. और पॉपुलर ड‍िमांड के तहत स‍िक्‍युर‍िटी जी को बॉलीवुड.

इस वीड‍ियो में जेम‍िमा को कार्त‍िक आर्यन की हाल ही में र‍िलीज हुई फ‍िल्‍म 'लव आजकल' के लोकप्र‍िय डांस 'हां मैं गलत' पर डांस करते देखा जा सकता है. इस वीड‍ियो को पहले आईसीसी ने अपने ट्व‍िटर और इंस्‍टाग्राम हैंडल पर पोस्‍ट क‍िया था. जेम‍िमा ने फरवरी 2018 में दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ अपने टी20 इंटरनेशनल कर‍ियर का आगाज क‍िया था. वे अब तक 42टी20 इंटरनेशनल मैच खेल चुकी हैं, इन मैचों में जेम‍िमा ने 27 के औसत से 915 रन बनाए हैं.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड