धोनी में झारखंड की जनता की ताकत निहित, भारत जीतेगा वर्ल्ड कप : मुख्यमंत्री रघुवर दास

धोनी में झारखंड की जनता की ताकत निहित, भारत जीतेगा वर्ल्ड कप : मुख्यमंत्री रघुवर दास

महेंद्र सिंह धोनी की फाइल तस्वीर

रांची:

झारखंड के मुख्यमंत्री रघुवर दास ने बुधवार को कहा कि 'रांची के राजकुमार' भारतीय एक-दिवसीय क्रिकेट टीम के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी में राज्य की साढ़े तीन करोड़ जनता की शक्ति निहित है, जिससे वह एक बार फिर भारत के लिए विश्वकप जीत कर लाएंगे।

मुख्यमंत्री ने झारखंड विधानसभा परिसर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कहा, मुझे पूर्ण विश्वास है कि झारखंड की साढ़े तीन करोड़ जनता की ताकत से ओतप्रोत धोनी भारत के लिए एक बार फिर से क्रिकेट विश्वकप अवश्य जीतेंगे।

मुख्यमंत्री ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच होने वाले सेमीफाइनल मुकाबले के लिए भी भारतीय क्रिकेट टीम को शुभकामनाएं दीं। दूसरी ओर झारखंड विधानसभा में विपक्ष के नेता और पूर्व मुख्यमंत्री हेमंत सोरेन ने भी भारतीय क्रिकेट टीम को आस्ट्रेलिया के खिलाफ होने वाले मुकाबले के लिए शुभकामनाएं दीं।

आज सिडनी में भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विश्वकप का दूसरा सेमीफाइनल मुकाबला होने वाला है, जिसमें यह तय होगा कि मेलबोर्न क्रिकेट ग्राउंड में न्यूजीलैंड के खिलाफ 29 मार्च को फाइनल में कौन खेलेगा। न्यूजीलैंड ने पहले सेमीफाइनल में ऑकलैंड के इडेन पार्क में दक्षिण अफ्रीका को रोमांचक मुकाबले में एक गेंद शेष रहते चार विकेट से हरा दिया था।

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com