BBL 2020: जिमी पीरसन का तहलका. 25 गेंद पर जमाया अर्धशतक, मुजीब उर रहमान के साथ मिलकर बनाया रिकॉर्ड

BBL 2020:  बिग बैश लीग 2020 (BBL 2020) के 13वें मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) ने ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) को 2 रन से हरा दिया. एक समय ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) के 8 विकेट 68 रन पर गिर गए थे, लेकिन इसके बाद जिमी पीरसन (Jimmy Peirson) ने तहलका मचाया और केवल 25 गेंद पर अर्धशतक ठोककर मैच को रोमांचक बना दिया

BBL 2020: जिमी पीरसन का तहलका. 25 गेंद पर जमाया अर्धशतक, मुजीब उर रहमान के साथ मिलकर बनाया रिकॉर्ड

BBL 2020: जिमी पीरसन का तहलका. 25 गेंद पर जमाया अर्धशतक, मुजीब उर रहमान के साथ मिलकर बनाया रिकॉर्ड

BBL 2020:  बिग बैश लीग 2020 (BBL 2020) के 13वें मैच में एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) ने ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) को 2 रन से हरा दिया. एक समय ब्रिसबेन हीट (Brisbane Heat) के 8 विकेट 68 रन पर गिर गए थे, लेकिन इसके बाद जिमी पीरसन (Jimmy Peirson) ने तहलका मचाया और केवल 25 गेंद पर अर्धशतक ठोककर मैच को रोमांचक बना दिया. पीरसन के अलावा मुजीब उर रहमान (Mujeeb Ur Rahman) ने भी बल्ले से कमाल किया और 10 गेंद पर 18 रन की पारी खेली, रहमान ने अपनी पारी के दौरान 2 चौके और 1 छक्के लगाए. इतना ही नहीं मुजीब ने राशिद खान (Rashid Khan) के खिलाफ आक्रमक बल्लेबाजी की और 4 गेंद पर 15 रन बनाए. मुजीब ने ब्रिसबेन की पारी के 15वें ओवर में राशिद की गेंदबाजी पर धमाका किया और तूफानी बल्लेबाजी की. मुजीब और जिमी पीरसन ने 9वें विकेट के लिए 60 रन की पार्टनरशिप की, मुजीब और पीरसन एक साथ बल्लेबाजी कर रहे थे तो ऐसा लग रहा था कि दोनों ब्रिसबेन को मैच जीता देंगे, लेकिन 18वें ओवर में मुजीब आउट हुए, जिसके बाद मैच में एक बार फिर एडिलेड की टीम मैच में फिर वापस आ गई. आखिरी ओवर में ब्रिसबेन को 13 रनों की दरकार थी.

Big Bash League: बिग बैश लीग में अंपायरिंग का स्तर देखिए, इस फैसने किया फैंस को हैरान, VIDEO वायरल

एडिलेड की ओर से आखिरी ओवर बेन लाफलिन ने की, लाफलिन ने आखिरी ओवर में 10 रन दिए और एडिलेड स्ट्राइकर्स (Adelaide Strikers) को 2 रन से जीत दिला दी. आखिरी समय तक  जिमी पीरसन नाबाद रहे. पीरसन ने 36 गेंद पर 69 रन की पारी खेली. अपनी तूफानी पारी में पीरसन ने 7 चौका और 2 छक्के जमाए. ब्रिसबेन हिट 20 ओवर में 9 विकेट पर 148 रन बनाए जबकि एडिलेड स्ट्राइकर्स ने 20 ओवर में 6 विकेट पर 150 रन बनाए थे. 


Aus Vs Ind: दूसरे टेस्ट में बन सकते हैं 5 बड़े रिकॉर्ड, पुजारा और नाथन लियोन के पास इतिहास रचने का मौका

मुजीब उर रहमान और जिमी पीरसन का BBL में खास रिकॉर्ड
मुजीब उर रहमान और जिमी पीरसन (JJ Peirson, Mujeeb Ur Rahman) ने ब्रिसबेन हीट की ओर से खेलते हुए 9वें विकेट के लिए 60 रनों की पार्टनरशिप की, जो बीबीएल के इतिहास में 9वें विकेट के लिए की गई सबसे बड़ी पार्नरशिप का रिकॉर्ड है. वहीं, 10वें विकेट की बात की जाए तो बीबीएल में 10वें विकेट के लिए सबसे बड़ी साझेदारी करने का रिकॉर्ड डैनियल वॉरल और डैनी ब्रिग्स के नाम है. दोनों ने 10वें विकेट के लिए नाबाद 61 रन की पार्टनरशिप करने का रिकॉर्ड बनाया हुआ है. यह कारनामा भी इसी साल के सीजन में किया गया है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

VIDEO: कुछ दिन पहले विराट ने करियर को लेकर बड़ी बात कही थी. ​