NDTV Khabar

एशेज सीरीज गंवाने के बाद जो रूट ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बारे में दिया बड़ा बयान

ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को वाका स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड को पारी और 41 रनों से हराकर 3-0 से एशेज सीरीज अपने नाम कर ली.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
एशेज सीरीज गंवाने के बाद जो रूट ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बारे में दिया बड़ा बयान

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट(फाइल फोटो)

खास बातें

  1. एशेज सीरीज गंवाने के बाद जो रूट निराश
  2. रूट ने ऑस्ट्रेलियाई टीम के बारे में दिया बड़ा बयान
  3. ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इंग्लैंड को 3-0 से हराकर एशेज सीरीज जीत ली
पर्थ:

इंग्लैंड क्रिकेट टीम के कप्तान जो रूट का कहना है कि ऑस्ट्रेलिया ने उन्हें एशेज सीरीज में खेले गए तीनों टेस्ट मैचों में बुरी तरह हराया है और उन्हें एक टीम के तौर पर बेहतर होना होगा. ऑस्ट्रेलिया ने सोमवार को वाका स्टेडियम में खेले गए तीसरे टेस्ट मैच के पांचवें दिन इंग्लैंड को पारी और 41 रनों से हराकर 3-0 से एशेज सीरीज अपने नाम कर ली. हालांकि, दोनों टीमों के बीच पांच टेस्ट मैचों की इस सीरीज के दो टेस्ट मैच खेले जाने बाकी हैं. 

यह भी पढ़ें: बस एक गेंद ने बचा ली हार्दिक पंड्या की इज्जत !...तो बन जाते 'ऐसे दूसरे बॉलर'

टिप्पणियां

रूट ने मैच के बाद संवाददाता सम्मेलन में कहा, "इस हार को सह पाना मुश्किल है. ऑस्ट्रेलिया ने अच्छा खेला. उन्होंने हमें तीनों टेस्ट मैचों में बुरी तरह हराया है. हालांकि, हमें एक टीम के तौर पर बेहतर होना होगा. हमें अब मेलबर्न जाकर चौथे टेस्ट मैच की तैयारी करनी होगी और इसमें अच्छा प्रदर्शन करना होगा."


VIDEO: सुनील गावस्कर ने कहा, निडर गेंदबाज हैं कुलदीप यादव, रन खर्च होने से डरते नहीं
रूट ने कहा कि उन्हें तथा उनकी टीम को इस हार से सीख मिली है और निश्चित तौर पर टीम बेहतर बनेगी. ऑस्ट्रेलिया और इंग्लैंड के बीच चौथा टेस्ट मैच 26 दिसम्बर से मेलबर्न में खेला जाएगा.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों, LIVE अपडेट तथा चुनाव कार्यक्रम के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement