Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

घर में रहने से बोर हुए जोस बटलर तो 'बल्‍लेबाजी किट' पहनकर करने लगे एक्सरसाइज, VIDEO हुआ वायरल

इंग्लैंड क्रिकेटर जोस बटलर (Jos Buttler) घर में रहकर एक्सरसाइज करने के दौरान क्रिकेट किट को पहनकर नजर आ रहे हैं. अपने इंस्टाग्राम पर बटलर ने वीडियो पोस्ट की है जिसमें वो क्रिकेट किट को पहनकर एक्सरसाइज करते नजर आए हैं.

घर में रहने से बोर हुए जोस बटलर तो 'बल्‍लेबाजी किट' पहनकर करने लगे एक्सरसाइज, VIDEO हुआ वायरल

घर में रहकर जोस बटलर क्रिकेट को कर रहे हैं मिस

खास बातें

  • कोरोनावायरस के कारण आईपीएल 14 अप्रैल तक स्थगित
  • इंग्लैंड क्रिकेटर घर पर रहकर हुए बोर
  • बल्लेबाजी किट को पहनकर करने लगे एक्सरसाइज

कोरोनावायरस (Coronavirus) की दहशत के कारण क्रिकेट टूर्नामेंट को रद्द कर दिया गया है. ऐसे में क्रिकेटर अपने घर पर रहकर सेल्फ आइसोलेशन की प्रक्रिया से गुजर रहे हैं. क्रिकेटर अपने घरों में रहकर टाइम पास करने के लिए तरह-तरह के उपाय कर रहे हैं. वहीं, इंग्लैंड क्रिकेटर जोस बटलर (Jos Buttler) घर में रहकर क्रिकेट को मिस करने लगे हैं. उनकी हालत ऐसी हो गई है कि वो घर में रहकर एक्सरसाइज करने के दौरान 'बल्‍लेबाजी किट' को पहनकर नजर आ रहे हैं. इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहे वीडियो में वो बल्‍लेबाजी किट को पहनकर एक्सरसाइज कर रहे हैं. वीडियो पोस्ट में कैप्शन में लिखा है, पिलेट्स एक्सरसाइज करने के पांच सिंपल स्टेप जो आप अपने घर रहकर कर सकते हैं. बता दें कि बटलर की वाइफ लुईस खुद एक योगा टीचर हैं. कोरोनावायरस के बढ़ते खतरे को देखते हुए इंग्लैंड क्रिकेट ने भी अपने सभी टूर्नामेंट को रद्द कर दिया है. भारत में भी इसका असर तेजी से बढ़ रहा है, आईपीएल (IPL 2020)  होगा या नहीं उसपर अभी भी संकट के बादल मंडरा रहे हैं. गौरतलब है कि बीसीसीआई (BCCI) ने आईपीएल को 14 अप्रैल तक के लिए स्थगित करने का फैसला किया है.

बता दें कि जोस बटलर आईपीएल में राजस्थान रॉयल्स (Rajasthan Royals) की टीम का हिस्सा हैं. पिछले साल बटलर ने अपनी बल्लेबाजी से कमाल किया था और 8 मैच खेलकर कुल 311 रन बनाने में सफल रहे थे. साल 2019 में बटलर ने 3 अर्धशतकीय पारी भी खेली थी.

भारत में कोरोनावायरस से संक्रमित लोगों की संख्या बढ़कर 415 हो गई है. वायरस के बचने के लिए रविवार को भारत में जनता कर्फ्यू (Janta Curfew) रखा गया था. इसके अलावा न्यूजीलैंड क्रिकेट टीम के पूर्व कोच माइक हेसन ने भारत में कोरोनावायरस के खतरों को रोकने के लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की अपील पर रविवार को जारी 'जनता कर्फ्यू' की जमकर तारीफ की है.

वीडियो: करियर को लेकर विराट कोहली का बड़ा बयान