NDTV Khabar

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण जोश हेजलवुड भारत दौरे से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान पसलियों की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गए.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
मांसपेशियों में खिंचाव के कारण जोश हेजलवुड भारत दौरे से बाहर

अॉस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जोश हेजलवुड. (फाइल फोटो)

खास बातें

  1. बांग्लादेश के साथ टेस्ट के तीसरे दिन मांसपेशियों में आया खिंचाव
  2. भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी
  3. सीरीज का पहला मैच 17 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा
ढाका:

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान पसलियों की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गए. मैच के तीसरे दिन खिंचाव के कारण हेजलवुड बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे. तीसरे दिन के दूसरे ओवर में गेंदबाजी के दौरान हेजलवुड की मांसपेशियों में खिंचाव आया. हेजलवुड काफी तकलीफ में दिख रहे थे जिसके बाद एश्टन एगर ने ओवर पूरा किया.

यह भी पढ़ें : कौन सी बात विराट कोहली को बनाती है महान, ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के पांच खिलाड़ियों की है यह राय...

VIDEO: काउंटी में वूस्टरशर की तरफ से खेलेंगे अश्विन


टिप्पणियां

भारत के साथ 17 सितंबर से शुरू होगी सीरीज
हेजलवुड के तेज गेंदबाजी साझेदार पैट कमिंस ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, उसे (हेजलवुड) बदल पाना काफी मुश्किल होगा. कमिंस ने कहा, वह पिछले 30 टेस्ट में से एक को छोड़कर सभी में खेला है. उसने कहा कि घर में बैठकर मैच देखना काफी मुश्किल होगा. पिछले तीन या चार साल से उसने ऐसा नहीं किया है. वह टीम का अहम सदस्य है. ऑस्ट्रेलिया को भारत दौरे पर पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला मैच 17 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा. एकदिवसीय सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की सीरी भी होगी.


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

लोकसभा चुनाव 2019 के दौरान प्रत्येक संसदीय सीट से जुड़ी ताज़ातरीन ख़बरों (Election News in Hindi), LIVE अपडेट तथा इलेक्शन रिजल्ट (Election Results) के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


Advertisement