मांसपेशियों में खिंचाव के कारण जोश हेजलवुड भारत दौरे से बाहर

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान पसलियों की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गए.

मांसपेशियों में खिंचाव के कारण जोश हेजलवुड भारत दौरे से बाहर

अॉस्ट्रेलियाई क्रिकेटर जोश हेजलवुड. (फाइल फोटो)

खास बातें

  • बांग्लादेश के साथ टेस्ट के तीसरे दिन मांसपेशियों में आया खिंचाव
  • भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच पांच वनडे मैचों की सीरीज खेली जाएगी
  • सीरीज का पहला मैच 17 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा
ढाका:

ऑस्ट्रेलिया के तेज गेंदबाज जोश हेजलवुड बांग्लादेश के खिलाफ पहले टेस्ट के दौरान पसलियों की मांसपेशियों में खिंचाव के कारण भारत के खिलाफ आगामी वनडे सीरीज से बाहर हो गए. मैच के तीसरे दिन खिंचाव के कारण हेजलवुड बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में भी नहीं खेल पाएंगे. तीसरे दिन के दूसरे ओवर में गेंदबाजी के दौरान हेजलवुड की मांसपेशियों में खिंचाव आया. हेजलवुड काफी तकलीफ में दिख रहे थे जिसके बाद एश्टन एगर ने ओवर पूरा किया.

यह भी पढ़ें : कौन सी बात विराट कोहली को बनाती है महान, ऑस्‍ट्रेलियाई टीम के पांच खिलाड़ियों की है यह राय...

VIDEO: काउंटी में वूस्टरशर की तरफ से खेलेंगे अश्विन

भारत के साथ 17 सितंबर से शुरू होगी सीरीज
हेजलवुड के तेज गेंदबाजी साझेदार पैट कमिंस ने दिन का खेल खत्म होने के बाद कहा, उसे (हेजलवुड) बदल पाना काफी मुश्किल होगा. कमिंस ने कहा, वह पिछले 30 टेस्ट में से एक को छोड़कर सभी में खेला है. उसने कहा कि घर में बैठकर मैच देखना काफी मुश्किल होगा. पिछले तीन या चार साल से उसने ऐसा नहीं किया है. वह टीम का अहम सदस्य है. ऑस्ट्रेलिया को भारत दौरे पर पांच वनडे मैचों की सीरीज खेलनी है. सीरीज का पहला मैच 17 सितंबर को चेन्नई में खेला जाएगा. एकदिवसीय सीरीज के बाद तीन टी-20 मैचों की सीरी भी होगी.

 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com