NDTV Khabar

जुनैद खान बोले-टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास के फैसले पर पुनर्विचार करें मोहम्‍मद आमिर, कही यह बात..

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
जुनैद खान बोले-टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास के फैसले पर पुनर्विचार करें मोहम्‍मद आमिर, कही यह बात..

Mohammad Amir ने पिछले माह टेस्‍ट से संन्‍यास लेने की घोषणा कर हर किसी को चौंका दिया था

खास बातें

  1. जुनैद बोले, अभी 5-6 साल और खेलें मोहम्‍मद आमिर
  2. 27 वर्ष की उम्र में लिया है आमिर ने टेस्‍ट से संन्‍यास
  3. उनका यह फैसला हर किसी को हैरान कर गया
इस्लामाबाद:

पाकिस्‍तान के बाएं हाथ के तेज गेंदबाज मोहम्‍मद आमिर (Mohammad Amir)ने पिछले माह  टेस्‍ट क्रिकेट से संन्‍यास लेने का फैसला करके हर किसी को हैरान कर दिया था. आमिर का केवल 27 वर्ष की उम्र में टेस्‍ट क्रिकेट को अलविदा कहने के निर्णय पर हर किसी ने हैरत जताई थी. पाकिस्‍तान टीम (Pakistan Team)के कुछ पूर्व तेज गेंदबाजों ने तो इस फैसले के लिए आमिर को आड़े हाथ भी लिया था. शोएब अख्‍तर जैसे इन पूर्व तेज गेंदबाजों का मानना था कि 27 वर्ष की उम्र के आसपास ही कोई तेज गेंदबाज अपने प्रदर्शन के शीर्ष स्‍तर पर होता है और आमिर ने संन्‍यास लेकर अच्‍छा फैसला नहीं लिया है. अब पाकिस्‍तान के एक गेंदबाज ने आमिर से संन्‍यास (टेस्‍ट क्रिकेट से) के फैसले पर पुनर्विचार करने का आग्रह किया है. पाकिस्तान की टीम से इस समय बाहर चल रहे बाएं हाथ के ही तेज गेंदबाज जुनैद खान (Junaid Khan)ने कहा है कि आमिर को टेस्ट क्रिकेट से संन्यास लेने के फैसले (Test retirement decision)पर पुनर्विचार करना चाहिए और उन्हें पांच-छह साल और खेलना चाहिए.

टेस्‍ट से संन्‍यास लेने वाले आमिर की तारीफ में कहा 'ऐसा' तो ट्रोल हुए लेग स्पिनर यासिर शाह..


जुनैद (Junaid Khan) ने 'द नेशन' से बातचीत करते हुए  कहा, " मोहम्‍मद आमिर ने 27 साल की उम्र में संन्यास की घोषणा की. मुझे लगता है कि वह अब भी पांच साल से अधिक समय तक खेल सकते थे. पाकिस्तान टीम की भलाई के लिए उन्हें अपने फैसले पर पुनर्विचार करना चाहिए. टीम में अनुभव की कमी है. यही बात वहाब रियाज (Wahab Riaz) पर भी लागू होती है. वहाब पूरे लय में हैं और उनमें अभी भी विकेट लेने की क्षमता बची हुई है." मोहम्‍मद आमिर, वहाब रियाज और जुनैद खान, तीनों ही बाएं हाथ के तेज गेंदबाज हैं.

टिप्पणियां

पाकिस्‍तान टीम से बाहर चल रहे जुनैद (Junaid Khan) का मानना है कि वह अब पूरी तरह से फिट हैं और फिर से पाकिस्तान क्रिकेट टीम की सेवा करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं. जुनैद को जब टीम से बाहर किया गया था तो उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना गुस्सा जाहिर किया था. उन्होंने कहा, "मैंने हमेशा कड़ी मेहनत करने में विश्वास किया है और अब मैं फिर से पाकिस्तान के लिए खेलना चाहता हूं. मुझे पता है कि आमिर (Mohammad Amir) और वहाब (Wahab Riaz)के जाने से जो गैप पैदा हुआ है, मैं उसे भर सकता हूं. सबको पता है कि टीम को इस समय विकेटटेकिंग गेंदबाज की कमी खल रही है और मैं पीसीबी को विश्वास दिलाता हूं कि मैं इस समस्या को दूर कर सकता हूं." (इनपुट: IANS)

वीडियो: विराट कोहली ने रोहित शर्मा के साथ मतभेद होने से किया इनकार



(इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है. यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक पर लाइक और ट्विटर पर फॉलो करें.


 Share
(यह भी पढ़ें)... भारती सिंह जाने लगीं मायके तो पति की खुशी का नहीं रहा ठिकाना, जूते उठाकर लगे चूमने- देखें Video

Advertisement