NDTV Khabar

यह है विराट कोहली का नया डांस स्टेप्स Swagpack moves, शिखर धवन सहित चाहने वालों को 'चैलेंज'

विराट कोहली वास्तव में युवाओं के लिए आज के दौर में सबसे बड़ी प्रेरणा है. फिर बात चाहे मैदान की हो, या बाहर की.

 Share
ईमेल करें
टिप्पणियां
यह है विराट कोहली का नया डांस स्टेप्स Swagpack moves, शिखर धवन सहित चाहने वालों को 'चैलेंज'

अपने फ्लैट की खिड़की से बाहर का नजारा दिखाते विराट कोहली

खास बातें

  1. शिखर धवन कब देंगे कोहली के चैलेंज का जवाब?
  2. कोहली का विराट डांस!
  3. कोहली का ऐसा डांस पहले आपने नहीं देखा होगा
नई दिल्ली: भारतीय कप्तान विराट कोहली इन दिनों टीम इंडिया से मिले आराम का पूरा लुत्फ उठा रहे हैं. निसाध ट्रॉफी में बांग्लादेश के खिलाफ जारी मैच के दौरान ही विराट कोहली ने अपने नए डांस का वीडियो सोशल मीडिया साइट ट्विटर पर जारी किया है. यह बड़ी तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो जारी करने से लेकर चार घंटे के भीतर ही इस वीडियो को करीब तीस हजार लोगों ने देखा, जबकि करीब एक हजार लोगों ने रिट्वीट किया. वहीं, इससे कुछ देर पहले भारतीय कप्तान ने पहली बार यह भी दिखाया कि उनके फ्लैट की खिड़की से  बाहर का सी फेसिंग नजारा कितना खूबसूरत दिखाई पड़ता है. 
 
पहले बात कर लेते हैं विराट कोहली द्वारा जारी किए गए अपने फोटो की. इसमें विराट ने फ्लैट की खिड़की  से यह फोटो लिया है. और यह नजारा बहुत ही खूबसूरत बन पड़ा है, जिसमें समुद्र में शाम के ढलते हुए सूरज की रोशनी साफ देखी जा सकती है. विराट ने फोटो पोस्ट करते हुए लिखा, 'जब घर से इतना खूबसूरत नजारा हो, तो आप फिर और कहां रहना चाहोगे'

यह भी पढ़ें : यह है विराट कोहली को आउट करने का 'ग्लेन मैक्ग्रा फॉर्मूला', जानिए 3 मारक रणनीतियां

फोटो जारी करने के बाद ही कोहली ने अपने Swagpack Dance का वीडियो जारी करते हुए अपने प्रशंसकों को चैलेंज दे डाला. साथ ही, उन्होंने अपने दोस्त गब्बर को इस वीडियो को टैग करते हुए कहा, मुझे लगता है कि तुम यह डांस मुझसे बेहतर कर सकते दो. मुझे अपना डांस दिखाओ. यूं तो विराट सार्वजनिक तौर पर पहले से ही डांस करते रहे हैं, लेकिन इसमें नए Swagpack moves से कोहली किसी पेशेवर डांसर की तरह दिखाई पड़ रहे हैं. डांस के दौरान कोहली ने अपने कंधे पर बैग बांधा हुआ है. और उनकी कदमताल वास्तव में देखते बनती है. 

VIDEO : विराट कोहली का शानदार Swagpack डांस देखिए. और उनक चैलेंज स्वीकारिए.  विराट कोहली अपनी लाइफ स्टाइल से भी नए मानक तय कर रहे हैं. भारतीय कप्तान ने अपने इस डांसिंग वीडियो से दिखाया है कि चाहे मैदान हो, या मैदान से बाहर की दुनिया की दुनिया में भी किसी से भी पीछे नहीं है. फिर चाहे यह डांस हो, या उनका मीडिया से बातचीत का अंदाज.

टिप्पणियां


 


Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और गूगल प्लस पर ज्वॉइन करें, ट्विटर पर फॉलो करे...

Advertisement