Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

जस्‍ट‍िन लैंगर बोले, ऑस्‍ट्रेल‍ियाई टीम को है एमएस धोनी जैसे फ‍िन‍िशर की तलाश

ऑस्ट्रेलिया टीम को हाल में दक्षिण अफ्रीका के हाथों वनडे सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम को अब न्यूजीलैंड के ख‍िलाफ अपनी अगली वनडे सीरीज खेलनी है.

जस्‍ट‍िन लैंगर बोले, ऑस्‍ट्रेल‍ियाई टीम को है एमएस धोनी जैसे फ‍िन‍िशर की तलाश

MS Dhoni ने अपनी बैट‍िंग से टी20 और वनडे में भारतीय टीम को कई शानदार जीतें द‍िलाई हैं

खास बातें

  • द. अफ्रीका के ख‍िलाफ वनडे सीरीज 3-0 से हारा ऑस्‍ट्रेल‍िया
  • कोच लैंगर बोले, धोनी मैच फ‍िन‍िश करने के मामले में हैं मास्‍टर
  • अब न्‍यूजीलैंड से वनडे सीरीज खेलनी है ऑस्‍ट्रेल‍िया को
सिडनी:

MS Dhoni: ऑस्ट्रेलियाई  क्रिकेट टीम के मुख्य कोच जस्टिन लैंगर (Justin Langer)ने कहा है कि उनकी टीम को सीमित ओवर क्रिकेट में पूर्व भारतीय कप्तान महेंद्र सिंह धोनी (MS Dhoni)जैसे फिनिशर की तलाश है, जो मैच फिनिश करने में मास्टर हैं. गौरतलब है क‍ि ऑस्ट्रेलिया टीम को हाल में दक्षिण अफ्रीका (South Africa vs Australia ODI Series)के हाथों वनडे सीरीज में 0-3 से क्लीन स्वीप का सामना करना पड़ा है. ऑस्ट्रेलियाई टीम को अब न्यूजीलैंड के ख‍िलाफ अपनी अगली वनडे सीरीज खेलनी है.

कोरोना वायरस के खौफ के बावजूद व‍िपक्षी प्‍लेयर्स से हाथ म‍िलाना जारी रखेगी ऑस्‍ट्रेल‍िया टीम

लैंगर (MS Dhoni) ने दक्षिण अफ्रीका से रवाना होने से पूर्व कहा, हम भाग्यशाली रहे हैं कि अतीत में हमारे पास माइक हसी या माइकल बेवन जैसे खिलाड़ी रहे हैं जो फिनिशर के रोल में बेहतरीन थे. एमएस धोनी भी इसके शानदार फिनिशर मास्टर हैं. जोस बटलर ने इंग्लैंड के लिए शानदार काम किया है. धोनी ने पिछले साल वर्ल्‍डकप में न्‍यूजीलैंड के ख‍िलाफ सेमीफाइनल के बाद से कोई भी मैच नहीं खेला है. इस साल ऑस्ट्रेलिया में होने वाले टी-20 वर्ल्‍डकप के लिए भारतीय टीम में जगह बनाने के लिए धोनी को आगामी आईपीएल (IPL)में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

दक्ष‍िण अफ्रीका के ख‍िलाफ टी20 इंटरनेशनल मैचों की सीरीज 2-1 के  अंतर से जीतने के बाद ऑस्‍ट्रेल‍िया की वनडे सीरीज की हार ने हर क‍िसी को चौंका द‍िया. दक्ष‍िण अफ्रीकी टीम ने सीरीज के तीनों मैच आसानी से जीते. पहला वनडे मैच 74 रन से जीतने के बाद क्‍व‍िंटन ड‍िकॉक की दक्ष‍िण अफ्रीकी टीम ने अगले दोनों मैचों में छ‍ह व‍िकेट के अंतर से जीत हास‍िल की.

वीडियो: 15 साल की लड़की ने तोड़ा तेंदुलकर का रिकॉर्ड