भारत दौरे में सफलता के लिए हम पूर्व अनुभव से लाभ उठाने की कोशिश करेंगे: कागिसो रबाडा

भारत दौरे में सफलता के लिए हम पूर्व अनुभव से लाभ उठाने की कोशिश करेंगे: कागिसो रबाडा

Kagiso Rabada दक्षिण अफ्रीका टीम के प्रमुख तेज गेंदबाज हैं

प्रिटोरिया:

दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज कागिसो रबाडा (Kagiso Rabada)ने कहा है कि उनकी टीम भारतीय उपमहाद्वीप में टीम इंडिया का सामना करते समय वहां के पूर्व अपने पूर्व अनुभव का उपयोग अच्छे प्रदर्शन के लिए करना चाहेगी. दक्षिण अफ्रीका टीम (South Africa Team) को इसी माह से भारत के खिलाफ तीन टी20 और इतने ही टेस्ट मैच खेलने हैं. रबाडा ने प्रिटोरिया में कहा-आपको यह देखना होगा कि जीत के अच्छे अवसर के लिए आपको क्या करने की जरूरत है. मेरा फोकस इसी पर होगा. जब आप यहां खेल चुके होते हैं तो आपको यह पता होता है कि कुछ मुश्किल परिस्थितियों में क्या करना है.

पाकिस्तान के नए कोच मिस्बाह उल हक को हर माह वेतन के रूप में मिलेगी इतनी राशि..

दक्षिण अफ्रीका ने जब पिछली बार भारत का दौरा किया था तब टी20 और वनडे सीरीज में जीत हासिल की थी. हालांकि वनडे सीरीज में उसे हार का सामना करना पड़ा था. रबाडा ने कहा, 'हमारा पिछला भारत दौरा सफलता से भरा था क्योंकि हमने टी20 और वनडे सीरीज में जीत हासिल की थी. हालांकि टेस्ट सीरीज में हम लड़खड़ा गए थे क्योंकि विकेट खराब थे.'

यह पूछे जाने पर कि भारत दौरे में स्पिन गेंदबाजी के खिलाफ उनकी टीम का रुख क्या होगा, रबाडा (Kagiso Rabada) ने कहा, 'दक्षिण अफ्रीका टीम के हाल के श्रीलंका दौरे में भी हम ऐसी पेचीदा स्थिति से गुजरे थे. इस बारे में काफी बातें की गई हैं. देखते हैं वहां क्या होता है.' उन्होंने कहा, जब आप वहां पहली बार जाते हैं तो आपको पता नहीं होता कि क्या करना है? यदि आप देखें कि फाफ (डुप्लेसिस) ने श्रीलंका में कैसी बैटिंग की. उसे अच्छी शुरुआत मिली इससे पता चलता है कि वह यहां की कंडीशंस से वाकिफ है.(इनपुट:PTI)

वीडियो: वीरेंद्र सहवाग से एनडीटीवी की खास बातचीत..>



(हेडलाइन के अलावा, इस खबर को एनडीटीवी टीम ने संपादित नहीं किया है, यह सिंडीकेट फीड से सीधे प्रकाशित की गई है।)
 
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com